Kushal Punjabi Funeral: करणवीर बोहरा से चेतन हंसराज तक, कुशल पंजाबी के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

टीवी मसाला
Updated Dec 28, 2019 | 15:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Celebs at Kushal Punjabi Funeral: कुशल पंजाबी ने 26 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार को उनका अंतिम संस्कार रखा गया, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पहुंचे।

Celebs at Kushal Punjabi Funeral
Celebs at Kushal Punjabi Funeral  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुशल पंजाबी ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या
  • शनिवार को रखा गया अंतिम संस्कार
  • चेतन हंसराज समेत पहुंचे ये सितारे

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने डिप्रेशन के चलते खुदकुशी कर ली। ये खबर पूरी टीवी इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई, हर कोई कुशल के बारे में सुनकर हैराना है। एक्टर ने 26 दिसंबर को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। छोटे पर्दे के स्टार्स कुशल की मौत से सकते में हैं। शनिवार को उनका अंतिम संस्कार रखा गया, जिसमें टीवी के कई एक्टर्स उन्हें अंतिम सम्मान देने पहुंचे।

जो कोई कुशल को जानता था, उनका कहना है कि वे बेहद मजाकिया और पॉजिटिव शख्स थे। किसी को कभी नहीं लगा कि वे अपनी जिंदगी के साथ इतना बड़ा कदम उठा लेंगे। कुशल के अंतिम संस्कार में करणवीर बोहर, अर्जुन बिजलानी, चेतन हंसराज, अलिशा पंवार, सुशांत सिंह, डेलनाज, तनाज, बख्तियार ईरानी, करण वी ग्रोवर, कुब्रा सेत समेत कई सेलेब्स गए। 

कुशल की मौत के बारे में बात करते हुए चेतन हंसराज ने टेली टॉक को बताया कि मैं पिछली रात उनके अपार्टमेंट गया था और गेट खोलने के लिए चाबी बनाने वाले को बुलाया था। कुशल के मम्मी-पापा भी मेरे साथ थे। हमने गेट खोला....ये सब बहुत जल्दी हो गया। चेतन ने  बताया कि कुशल हमेशा पॉजिटिव रहते थे। वे एक फाइटर और मजबूत शख्स थे। उन्होंने जो किया, वो समझ के बाहर है। समझ में नहीं आ रहा है क्या हो गया है इस दुनिया को।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manav.manglani) on

आपको बता दें कि कुशल ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी जायदाद का 50फीसदी उनके बेटे कियान को मिली और बाकी उनके परिवार में बांट दिया जाए। कुशल की पत्नी चीन में बेटे के साथ रहती हैं। वे भी इस खबर के बात अंतिम संस्कार के लिए भारत पहुंची हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर