Sejal Sharma Suicide:कुशल पंजाबी के बाद अब इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, आमिर खान के साथ आ चुकी हैं नजर

Sejal Sharma Suicide: कुशल पंजाबी के बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस की आत्महत्या ने सबको चौंका दिया है। स्टार प्लस के सीरियल दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है।

Sejal Sharma
Sejal Sharma 
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस के शो दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है।
  • सेजल पर्सनल लाइफ में कई समस्याओं से गुजर रही थीं।
  • सेजल के को एक्टर रहे अरु कुमार वर्मा ने सुसाइड की बात की पुष्टि की है।

मुंबई. कुशल पंजाबी के बाद टीवी जगत एक और एक्टर की सुसाइड से सदमे में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार प्लस के शो दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। ये घटना आज सुबह हुई है। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सेजल पर्सनल लाइफ में कई समस्याओं से गुजर रही थीं। इसी कारण उन्होंने ये जानलेवा कदम उठाया। हालांकि, अभी इस हादसे की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।  

दिल तो हैप्पी है जी में सेजल के को एक्टर रहे अरु कुमार वर्मा ने IWMBuzz वेबसाइट से बातचीत में सुसाइड की बात की पुष्टि की है। सेजल ने पिछले साल सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में सिम्मी खोसला का किरदार निभाया था। इसी सीरियल से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
That smiling face thou A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

 

2017 में आई थीं मुंबई
रिपोर्ट्स के मुताबिक सेजल उदयपुर के एक मिडिल क्लास परिवार से आती हैं। ऐसे में उन्हें एक्टिंग के फील्ड में आने के लिए अपने परिवार को मनाने में थोड़ी मुश्किल आई थीं। हालांकि, वह साल 2017 में मुंबई आ गई थीं। 

सेजल ने मुंबई में आने के बाद मॉडलिंग में भी अपनी किस्मत आजमाई थीं। सेजल वीवो  के एड में आमिर खान के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा वह ऊषा फैन्स के भी कॉमर्शियल में नजर आ चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
ये दिवाली घर से दूर वाली | #diwali2019 A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

 

वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम
टेली चक्कर से बातचीत में सेजल ने अपने डेब्यू पर कहा था- ये मेरा पहला टीवी शो (दिल तो हैप्पी है जी) है। मैं बचपन से ही एक एक्टर बनना चाहती थीं। सीरियल के अलावा सेजल एक वेब सीरीज में भी नजर आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#spontaneous #bollywooddance #lovemusic #bollywoodlove A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on


आपको बता दें कि दिसंबर में टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। कुशल पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ में परेशानियों से जूझ रहे थे।  कुशल ने  सुसाइड नोट में 50 फीसदी संपत्ति अपने तीन साल के बेटे कियान और 50 फीसदी संपत्ति अपने माता-पिता के नाम की है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर