गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के असली मालिक ने मनाया जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी का जन्मदिन, वीडियो हुआ वायरल

Gada Electronics Real Owner Celebrated Dilip Joshi's Birthday: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खू वायरल हो रहा है जिसमें यह देखा जा सकता है कि गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के असली मालिक जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी का जन्मदिन मना रहे हैं। 

Dilip Joshi Birthday Celebration, Fans Celebrated Dilip Joshi's Birthday
Dilip Joshi 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का वीडियो।
  • दिलीप जोशी का जन्मदिन मनाते नजर आए फैंस।
  • गड़ा इलेक्ट्रॉनिक के असली मालिक ने मनाया दिलीप का जन्मदिन

Gada Electronics Real Owner Celebrated Dilip Joshi's Birthday: छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। इस टीवी शो में दर्शकों को जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी से बहुत प्यार है। हाल ही में दिलीप जोशी ने 26 मई को अपना 54वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी के फैंस ने उन्हें ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह देखा जा सकता है कि मुंबई के खार इलाके में स्थित गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में फैंस दिलीप जोशी का जन्मदिन मना रहे हैं।

Also Read: क्या राकेश बापट संग टूटा शमिता शेट्टी का रिश्ता? ब्रेकअप की खबरों पर अदाकारा ने तोड़ी चुप्पी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है। वर्षों से यह टीवी शो दर्शकों को हंसा रहा है, ऐसे में इस शो के सभी एक्टर्स भारी फैन फॉलोइंग रखते हैं। हाल ही में मुंबई के खार इलाके में स्थित गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस छोटे से रील में यह देखा जा सकता है कि इस स्टोर के वर्कर्स और फैंस अपने चहेते सितारे दिलीप जोशी का जन्मदिन मना रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं। खबरों के अनुसार, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के असली मालिक दिलीप का जन्मदिन मना रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह सभी जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी के लिए अपने अंदाज में तालियां बजाते हुए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। 

Also Read: 10 साल डेटिंग के बाद शादी कर रहे हैं करण.वी. ग्रोवर-पॉपी जब्बल, कार पार्किंग में हुई थी पहली मुलाकात

हाल ही में यह खबर आ रही थी कि इस शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा शो को छोड़कर जा रहे हैं। फिलहाल इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि क्या सच में शैलेश लोढ़ा शो को क्विट करने वाले हैं या नहीं। इसी बीच यह खबरें भी सामने आ रही थीं कि जल्द ही इस टीवी शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली अदाकारा दिशा वकानी की एंट्री होने वाली है। ऐसे में दिशा वकानी को देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर