Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: नए एपिसोड में सई सिखाएगी भवानी को सबक, विराट के सामने लाएगी हकीकत

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में नए मोड़ आने वाले हैं। दर्शक अब सई को एक नए रूप में देखेंगे जिसमें वह अपना अपमान करने वाले लोगों को सबक सिखाएगी...

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler, Sai And virat Know Truth, TV Show
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस के जाने-माने सीरियल गुम है किसी के प्यार में अब कई रोमांचक घटनाएं घटने वाली हैं।
  • नए एपिसोड में अब सई का नया अंदाज देखने को मिलेगा जिसमें वह भवानी के अहंकार को चकनाचूर कर रही है
  • अपनी सूझबूझ से वह विराट को अपनी मासूमियत का सबूत दे देगी।

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में, में अब कुछ नए और रोचक ट्विस्ट्स एंड टर्न्स आने वाले हैं। पहले दिन से यह टीवी सीरियल लोगों का फेवरेट टीवी सीरियल बन गया है। सूत्रों के मुताबिक, इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी कल्पना दर्शकों ने कभी नहीं की थी। यह कहा जा रहा है कि नए एपिसोड में सई अब अपनी चुप्पी तोड़ने वाली है और उसका अपमान करने वाले लोगों से बदला लेने वाली है। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि सई अब कुछ ऐसा करेगी जिससे उसकी मासूमियत विराट के सामने आ जाएगी और विराट को अपनी गलती का एहसास होगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है तो इस लेख को अवश्य पढ़ें। 

सई तोड़ेगी चुप्पी 

खबरों के अनुसार, सई अब शांत नहीं रहेगी और भवानी को उसके किए का जवाब देगी। सई अब भवानी का अहंकार चकनाचूर करने वाली है। भवानी समाज में सई का मजाक उड़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती थी लेकिन अब सई के सामने वह कुछ बोलने लायक नहीं रहेगी। अब सई पीछे नहीं हटने वाली है और हर उस इंसान को सबक सिखाएगी जिसने उसका मजाक उड़ाया है और उसका अपमान किया है। भवानी के साथ वह निनाद और ओमकार को भी फटकार लगाने वाली है। वह ना ही सिर्फ अपना बल्कि पुलकित और देवयानी पर अत्याचार करने वालों का भी बदला लेगी। 

विराट के सामने साबित करेगी अपनी मासूमियत

सई ने अब विनायक का सामना करने का निर्णय ले लिया है। अपनी चालाकी से अब वह एक ऐसा रास्ता बना रही है जिससे विराट ठीक उसी समय प्रिंसिपल के पास पहुंच जाएगा जब विनायक प्रिंसिपल को पुलकित के असली दस्तावेज दिखा रहा होगा। उसके बाद जो होगा उससे विराट को यह पता चल जाएगा कि सई निर्दोष और मासूम है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर