Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: विराट की गाड़ी पर बॉम्ब ब्लास्ट तो सई का टूटेगा मंलगसूत्र, गुम है किसी के प्यार में होगा हाई-इंटेंसिटी ड्रामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Bomb Blast Twist: गुम है किसी के प्यार में विराट अपने मिशन के लिए निकल गया है। इधर देवयानी, विराट को जाने देने के लिए सई पर बहुत बुरी तरह से गुस्सा होगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin star plus Serial Twist| Virat Stuck in Bomb Blast And Sayi mangalsutra breaks in chavan house GHKKPM
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब और दिलचस्प होने वाली है
  • शो में दर्शकों को ढेर सारा हाई-इंटेनसिटी ड्रामा देखने को मिलना वाला है
  • गुम है किसी के प्यार में विराट अपने मिशन के लिए निकल गया है

टीवी धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब और दिलचस्प होने वाली है। सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में दर्शकों को ढेर सारा हाई-इंटेंसिटी ड्रामा देखने को मिलना वाला है। क्योंकि अब कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न दिखेंगे, जो कि सई और विराट की प्यार को स्ट्रांग बनाएंगे। आखिरकार विराट और सई के नए-नए प्यार का बॉन्ड स्ट्रांग होने वाला है।

जैसा कि हम जानते हैं गुम है किसी के प्यार में विराट अपने मिशन के लिए निकल गया है। इधर देवयानी, विराट को जाने देने के लिए सई पर गुस्सा हो जाती है। देवयानी इस सोच से बहुत डरती हैं कि जब भी विराट और सई एक-दूसरे से दूर होते हैं, तो उनके साथ जरूर कुछ डरावना होता है। अब ऐसी ही कुछ दुर्घाटना सीरियल में होने वाली है। यह सब तब होगा, जब सदा और उसके आतंकवादी साथी विराट की जीप पर एक घातक बम फेकेंगे।

जी हां, जब विराट अपने मिशन पर आतंकवादियों की ओर बढ़ रहा होगा, तब उस पर खतरनाक बॉम्ब हमला होगा। दुर्भाग्य से, इस चौंकाने वाली घटना के बाद सई का मंगलसूत्र भी टूट जाएगा।

विराट बहुत ही ज्यादा डेंजर मिशन पर है। ऐसे में अब सई मंगलसूत्र का टूटना अशुभ साइन है। ये घटना सई और पूरे चव्हाण परिवार को एक साथ अंदर तक हिला देगी, सभी सदमे में शॉक्ड खड़े रह जाएंगे। क्या विराट की जान को होगा बड़ा खतरा। क्या अब विराट और सई फिर से मिल पाएंगे या सई अपने विराट को हमेशा के लिए खो देगी?

देवयानी की वजह से टूटा मंगलसूत्र
देवयानी अतीत को याद करती है और विराट को उससे दूर जाने की अनुमति देने के लिए सई पर बहुत गुस्सा होती है। सई, देवयानी की उन बातों से बहुत हैरान होती है, जहां देवयानी अपना पागलपन दिखाती है। जहां सई उसे रोकने और नियंत्रित करने की कोशिश करती है, वहां देवयानी नियंत्रण से बाहर हो जाती है। देवयानी दौड़ती है जब सई उसे शांत करने की कोशिश करती है और वो सई का मंगलसूरा पकड़ती है जो कि टूटकर फर्श पर गिर जाता है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर