Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में विराट ने खोलीं पत्रलेखा की आंखें, Imlie में जिंदगी और मौत के बीच झूली मालिनी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie spoiler Update: 'गुम है किसी के प्‍यार में' में विराट कह देगा कि उसके दिल में पत्रलेखा के ल‍िए कोई जगह नहीं है, वहीं इमली में मालिनी सुसाइड की कोशिश करेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie spoiler Update
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie spoiler Update 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में विराट और पत्रलेखा के बीच हुई बहस
  • इमली में जिंदगी और मौत की जंग लड़ेगी आदित्‍य की वाइफ मालिनी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie spoiler Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय 'गुम है किसी के प्‍यार में' के ताजा एपिसोड में विराट कह देगा कि उसके दिल में पत्रलेखा के ल‍िए कोई जगह नहीं है, वहीं इमली में मालिनी सुसाइड की कोशिश करेगी। ये दोनों सीरियल में इस समय नए मोड़ पर आ गए हैं। 'गुम है किसी के प्‍यार में' में सई जोशी पति विराट की हरकत से नाराज होकर गढ़चिरोली चली गई है, वहीं इमली सीरियल में आदित्‍य से नाराज होकर उसकी पत्‍नी मालिनी अपने मायके चली गई है। 

विराट और पत्रलेखा के बीच बहस (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

'गुम है किसी के प्‍यार में' दर्शक देखेंगे कि लाख मनाने के बाद जब सई नागपुर वापस नहीं आई तो परेशान विराट अपने कमरे में अकेला बैठा होता है, तभी पत्रलेखा उसके ल‍िए जूस लेकर आती है। वह विराट से प्‍यार की बातें करती है जिसके तंग आकर विराट उससे कहता है कि हम दोनों केवल दोस्‍त हैं, उससे ज्‍यादा कुछ नहीं। पत्रलेखा उसे पुरानी बातें, पुराने वादे याद दिलाती है जिसपर विराट कहता है कि कौन सा रिश्‍ता जो कभी शुरू हुआ ही नहीं। वह पत्रलेखा से कहता है कि उसे सई से प्‍यार हो गया है। यह सुनकर पत्रलेखा रोने लगती है और विराट उसे ऐसे कमरे में ना आने के लिए मना करता है। वह उसकी आंखें खोल देता है और कहता है कि वह अपनी हद में रहे और अभी कमरे से चली जाए। आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि विराट एक खतरनाक मिशन पर जाता है और यह बात सई को पता चल जाती है। 

इमली में जिंदगी और मौत की जंग (Imlie Spoiler Alert)

इमली सीरियल में मालिनी अपनी कलाई काट लेगी और काफी खून बह जाएगा। इमली की नजर मालिनी (Mayuri Deshmukh) पर पड़ेगी, उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। मालिनी की दादी आदित्य को जमकर खरी खोटी सुनाएंगी। वहीं मालिनी की मां अनु इमली को बेइज्जत करेगी और इस बार आदित्य भी कुछ नहीं कर सकेगा। अब देखना ये होगा कि डॉक्‍टर मालिनी को बचा पाएंगे या नहीं? हालांकि इस एपिसोड की वजह से इमली की टीआरपी रेटिंग एक बार फ‍िर बेहतर रहने वाली है। 

टीआरपी में दोनों सीरियल छाए 

इन दोनों सीरियल्‍स को शुरू हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है लेकिन दोनों ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। ये दोनों सीरियल टीआरपी (TRP) रेटिंग चार्ट में दूसरे और तीसरे नंबर पर बने हुए हैं। हालांकि पहले नंबर पर अभी भी स्‍टार प्‍लस का सीरियल अनुपमां (Anupamaa) बना हुआ है और ये दोनों सीरियल अनुपमां को पटखनी देने में लगे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर