Imlie Upcoming Twist: मालिनी-अनु का सुसाइड ड्रामा मास्टर स्ट्रोक, अब इमली संग रहेगी आदित्य की पहली पत्नी

Imlie Upcoming Twist Spoiler New Update: इमली में जल्द ही एक और हाईप्वाइंट ड्रामा देखने को मिलेगा। अनुजा ने बनाया आदित्य और इमली को अलग करने का शॉलिड प्लान, अपनी ही बेटी मालिनी को दिया जहर...

Imlie Big Twist| Malini suicide attempt| Malini masterstroke Hit Aditya Imlie| Aditya guilty And brings malini home| Imlie में आगे क्या होगा| इमली संग रहेगी आदित्य की पहली पत्नी मालिनी|
इमली टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • इमली में जल्द ही एक और हाईप्वाइंट ड्रामा देखने को मिलेगा।
  • अनु के सामने मालिनी का घर पर एक इमोशनल ब्रेकडाउन होगा।
  • अनुजा ने बनाया आदित्य और इमली को अलग करने का प्लान।

टीवी सीरियल इमली (Imlie) में बहुत बड़ा मोड़ आने वाला है। जैसा कि इमली ने आदित्य को गुंडों के चंगुल से छुड़ा लिया है और अब आदित्य के पिता भी उसे अपनी बहू मान चुके हैं लेकिन अपर्णा की नजरों में इमली दिन पर दिन गिरती जा रही है। आने वाले एपिसोड में इमली और आदित्य को देखकर सब बेहद खुश होंगे। इधर मालिनी परिवार को बताएगी कि पुलिस की कोशिश सफल रही और आदित्य को बचा लिया गया। हालांकि आदित्य अपनी जान बचाने के लिए इमली को धन्यवाद देगा। 

अब स्टार प्लस के शो इमली में जल्द ही एक और हाईप्वाइंट ड्रामा देखने को मिलेगा। अनुजा को मालिनी के मन में हर पल जहर घोलते हुए देखा जाएगा। अनुजा के पास आदित्य और इमली को अलग करने की योजना होगी और इसके लिए वह मालिनी को चोट पहुंचाने की योजना बना रही है।

आदित्य, इमली के साथ घर वापस आ जाता है। मालिनी (मयूरी देशमुख) जिसने आदित्य की रिहाई के लिए निष्पक्ष रूप से लड़ाई लड़ी थी, उसे बुरा लगेगा। अनु के सामने मालिनी का घर पर एक इमोशनल ब्रेकडाउन होगा, जिसमें वह अपनी मां से कहेगी कि वह आदित्य के बिना नहीं रह सकती और उसे फिर से जीतने के लिए तैयार है।

अब आने वाले एपिसोड में अनु, मालिनी को जहर देने की संदिग्ध हरकत करेगी। जी हां अनु, मालिनी के खाने में जहर मिला देगी और इससे उसके लिए परेशानी होगी और वो बेहोश होकर गिर जाएगी। त्रिपाठी परिवार को मालिनी को लेकर ये खबर मिल जाएगी। अनु द्वारा उन्हें बताया जाएगा कि मालिनी ने दूसरी बार आदित्य के लिए सुसाइड करने की कोशिश की है। 


जैसा कि हम जानते हैं कि मालिनी ने पहले अपनी कलाई काट ली थी जब उसे पता चला था कि आदित्य उससे प्यार नहीं करता है। अब, अनु एक ऐसी धारणा बनाएगी जैसे आदित्य के बिना रहने की बजाय मालिनी अपना जीवन समाप्त करना चाहती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर