Imlie latest Spoiler: मालिनी को पता चलेगा चीनी की असली मां का राज, 5 साल बाद ऑफिस में कमबैक करेगा आर्यन

imlie twist Malini lost Daughter truth New episode: अब इमली सीरियल की कहानी का सबसे बड़ा सीक्रेट सामने आएगा। मानिली को पता चलता है कि चीनी, इमली के साथ 3 महीने की उम्र से है...

imlie episode twist: Malini Finds truth behind her daughter chini and Aryan Comeback office after 5 year latest spoiler Star plus upcoming Serial-
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली में कुछ मजेदार ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं
  • चीनी को उसकी स्थिति के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • अब मालिनी को पता चलेगा सबसे बड़ा राज

imlie twist New episode Malini lost Daughter truth: टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक इमली में कुछ मजेदार ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। मौजूदा एपिसोड के अनुसार, चीनी को उसकी अस्थिर स्थिति के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमली घर जाती है और उसे अच्छे इलाज के लिए अस्पताल ले जाती है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि चीनी की हालत खराब हो गई है। इधर मालिनी, इमली का पीछा करेगी और जाहिर है कि अपने वैम्प इरादों को नहीं छोड़ेगी। इसीलिए मालिनी ने डॉक्टर और इमली के बीच की बातचीत को सुनने का अवसर जाएगा, जहां एक बड़ा खुलासा होगा।

अब इमली सीरियल की कहानी का सबसे बड़ा सीक्रेट सामने आएगा। मानिली को पता चलता है कि चीनी, इमली के साथ 3 महीने की उम्र से है। साथ ही इमली, डॉक्टर्स को बताती है कि वो उसकी मां नहीं है। इससे मालिनी को एहसास होता है कि चीनी उसकी बेटी है, और अब वह बदला लेने का फैसला करेगी। 

पढ़ें- गुम है किसी के प्यार में पाखी करेगी दूसरा बच्चा, इधर हनीमून पर होगी विराट और सई की मुलाकात

मालिनी से रूखा व्यवहार करेंगे आर्यन
पिछली रात इमली ने आर्यन से जो कुछ कहा उसके बाद आर्यन ने अपने ऑफिस में वापसी करने का मन बना लिया। इससे उसका स्टाफ काफी सदमे में है। कर्मचारी काफी व्यस्त हो जाते हैं और जब मालिनी ऑफिस आती है तो कोई उसका पहले की तरह वेलकम नहीं करता है। अब मालिनी ने इसके लिए सीन बनाना शुरू कर दिया है। जिससे आर्यन अपने केबिन से बाहर आकर मामले को देखता है।

अब मालिनी भी वहां आर्यन को देखकर सचमुच सदमे में चली जाती है, वह वास्तव में उससे लिए झिझक पैदा करता है। अब आर्यन ऑफिस में सीन खड़ा करने के लिए मालिनी को फटकार लगाएगा। यहां तक कि वो मालिनी से पिछले 5 साल के सभी रिकॉर्ड्स एक घंटे में जमा करने को कहेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर