इरफान खान के न‍िधन पर भावुक हुए महाभारत के 'कृष्‍ण', 'गीता रहस्‍य' सीरियल में किया था साथ काम

Nitish Bhardwaj Gets emotional on Irrfan khan demise: 1996 से 1999 के दौरान प्रसारित हुए सीरियल 'गीता रहस्‍य' में महाभारत के 'कृष्‍ण' नीतिश भारद्वाज और इरफान खान साथ नजर आए थे।

Nitish Bhardwaj and Irrfan Khan
Nitish Bhardwaj and Irrfan Khan 

Nitish Bhardwaj Gets emotional on Irrfan khan demise: 1996 से 1999 के दौरान प्रसारित हुए सीरियल 'गीता रहस्‍य' में महाभारत के 'कृष्‍ण' नीतिश भारद्वाज और बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान साथ नजर आए थे। यह सीरियल उन दिनों बेहद लोकप्रिय था। इरफान खान इस धारावाहिक में खलनायक की भूमिका में थे और उनका यह अंदाज काफी पसंद किया गया था। ये वह दौर था जब इरफान छोटे पर्दे पर नजर आते थे। आज जब इरफान खान इस दुनिया में नहीं रहे तो नीतिश भारद्वाज भावुक हो गए। 

अपने पुराने साथी इरफान खान के न‍िधन की खबर ने उन्‍हें गमगीन कर दिया। नीतिश ने उनके साथ किए काम को याद करते हुए उन्‍हें ट्विटर पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्‍होंने ल‍िखा- इरफ़ान चले गये।  1996-1999 तक मेरे डायरेक्टोरियल डेब्यू गीता रहस्य के विलेन स्टार, जिन्होंने अपनी झनझनाती परफॉर्मेंस से इसे जादुई बना दिया। ईश्वर उनकी आत्मा को सद्गति दे। इसी के साथ नीतिश भारद्वाज ने तीन पुरानी तस्‍वीरें भी शेयर की जिनमें इरफान और वह साथ नजर आ रहे हैं।

छोटे पर्दे पर भी खूब जमे इरफान
54 साल की उम्र में इस दुनिया से रुखसत हो जाने वाले अभिनेता इरफान खान ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मों में यादगार किरदारों को पर्दों पर उतारा। इरफान खान उन सितारों में से थे जो छोटे पर्दे पर खूब जमे। 1985 में श्रीकांत नाम के टीवी सीरियल से इरफान ने अदाकारी की दुनिया में कदम रखा और यह ऐसा कदम था जिसकी धमक पूरे टीवी जगत में सुनाई थी। 1986 तक यह शो चला और उसके बाद उनके खाते में आया एक बहुत ही फेमस शो 'भारत एक खोज'। यह शो पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की किताब 'ड‍िस्‍कवरी ऑफ इंडिया' पर आधार‍ित था। 

चाणक्‍य से मिली लोकप्रियता
1992 में आए धारावाहिक चाणक्‍य में इरफान खान ने सेनापति भद्रशाल का किरदार निभाया था जोकि बेहद लोकप्रिय रहा। इसके बाद इरफान चंद्रकांता में बद्रीनाथ और सोमनाथ के रोल में नजर आए। इस बीच उनके पास फ‍िल्‍मों के तमाम ऑफर आए और उन्‍हें स्‍वीकार भी किए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर