KBC 12: जब शूटिंग में लाने के लिए ऋषि कपूर को दी गई चॉकलेट, अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति 12 में अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को याद किया। बिग बी ने बताया कि किस तरह से ऋषि कपूर ने शूटिंग करने से मना कर दिया था।

Amitabh Bachchan, Rishi Kapoor
Amitabh Bachchan, Rishi Kapoor 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 12 में ऋषि कपूर को याद किया।
  • अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।
  • अमिताभ बच्चन ने बताया कि ऋषि कपूर को चॉकलेट देकर शूटिंग में आने के लिए मनाया गया।

मुंबई. अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 12 के ताजा एपिसोड में बिग बी अपने खास दोस्त और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को याद करते हुए नजर आए। अमिताभ बच्चन ने फिल्म श्री 420 की शूटिंग का एक किस्सा भी शेयर किया। 

अमिताभ बच्चन ने बताया कि ऋषि कपूर सबसे पहले अपने पिता राज कपूर की फिल्म श्री 420 के गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' में नजर आए थे। बिग बी ने कहा, 'उस वक्त बच्चे थे बहुत।'  

बकौल अमिताभ बच्चन, 'वो उनको मनाया जाता था कि चलो खड़े हो जाओ तो वो रोते थे और कहते थे हमको नहीं करना है शूटिंग ये वो। तो उनको बार-बार चॉकलेट खिला कर उनको खड़ा कर देते थे। तब जाकर उन्होंने शूट दिया था। बहुत होनहार, बहुत ही सक्षम और नेक इंसान'

Rishi Kapoor: Amitabh Bachchan is one of the greatest actors in India: Rishi Kapoor - The Economic Times

अमिताभ बच्चन ने सुनाई थी बुरी खबर
ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया था। ऋषि कपूर के निधन की बुरी खबर सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने ही सुनाई थी। बिग बी ने लिखा, 'वो चला गया! ऋषि कपूर चला गया। वो अब नहीं रहा। मैं टूट गया।'

ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी 70 से 90 दशक के बीच काफी पॉपुलर रही थी। दोनों पहली बार फिल्म अमर, अकबर और एंथनी में नजर आए थे। आखिरी बार दोनों ने साल 2018 में फिल्म 102 नॉट आउट में नजर आए थे। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी।

अमिताभ बच्चन इसके अलावा नागराज मंजुले की फिल्म मैदान में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा बिग बी प्रभास और दीपिका की फिल्म में भी काम करेंगे। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर