कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 से लेकर बालिका वधू 2 तक, अनुपमा और इमली के सामने नहीं चल सका इन शोज के सीक्वल का जादू

साल 2021 में अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्‍यार में और ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है जैसे सीरियल्‍स ने दर्शकों के दिलों पर राज किया। इस बीच कई लोकप्रिय टीवी सीरियल्‍स के सीक्वल आए लेकिन उनका जादू दर्शकों पर नहीं चल सका।

TV Seria Sequels failed to impress
TV Seria Sequels failed to impress  
मुख्य बातें
  • अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्‍यार में और ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है का रहा जलवा
  • इन चारों टीवी शोज के आगे बौने साबित हुए टीवी के बाकी सीरियल्‍स
  • साल 2021 में नहीं चल चला टीवी शोज के सीक्वल का जादू

साल 2021 में स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होने वाले टीवी शो अनुपमा, इमली, गुम है किसी के प्‍यार में और ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है ने दर्शकों के दिलों पर राज किया। साल भर हर सप्‍ताह टीआरपी की रेस में इन्‍हीं टीवी सीरियल्‍स की बादशाहत कायम रही। नए किरदारों के साथ साथ नई कहानी ने दर्शकों को प्रभावित किया। इस बीच कई लोकप्रिय टीवी सीरियल्‍स के सीक्वल आए लेकिन उनका जादू दर्शकों पर नहीं चल सका। इन सीक्‍वेल में टीवी के दिग्‍गज सितारों को कास्‍ट किया गया, बावजूद इसके ये बेअसर रहे। आइये जानते हैं इन सीरियल्‍स के नाम-

कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 

सोनी टीवी पर शुरू हुआ सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 दर्शकों को प्रभावित करने में नाकामयाब रहा। मेकर्स ने नए सीजन में शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस जैसे सितारों को कास्‍ट किया था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसकी वजह से यह शो चंद महीने में ही बंद हो गया। मेकर्स ने इस सीरियल की वजह से अच्‍छा खासा नुकसान झेला। 

Also Read: Dilip Joshi से पहले Rajpal Yadav बनने वाले थे जेठालाल, जानिए क्यों ठुकराया ये रोल

मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 

स्‍टार प्‍लस के फेमस सीरियल प्रतिज्ञा ने घर घर में जगह बना ली थी। यूपी के प्रयागराज पर आधारित ये सीरियल बहुत पसंद किया गया। हालांकि 2021 में जब इसका सीक्वल आया तो दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच पाया। मेकर्स ने नए सीक्‍वेल में पुरानी कास्‍ट को उतारा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

बालिका वधू 2 

बालिका वधू हिंदी टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय सीरियल है जिसने कई वर्षों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया। इस सीरियल की बादशाहत लंबे समय तक बनी रही। मेकर्स ने इसी वजह से इस शो का नया सीजन लाने का विचार बनाया लेकिन ये विचार खास कमाल नहीं कर पाया। मेकर्स ने इस सीक्‍वेल के लिए ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी को भी कास्‍ट किया लेकिन सीरियल को काफी संघर्ष करना पड़ा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर