तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन 6 का ट्रेलर लॉन्च हुआ कैंसिल, लता मंगेशकर के निधन के बाद मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

Naagin 6 launch Cancelled : लता मंगेशकर के निधन के बाद नागिन 6 की टीम ने दिल को छू लेने वाला फैसला लिया है। टीम ने अपने पूरे इवेंट को रद्द कर दिया है...

Naagin 6 launch Cancelled| Tejasswi Prakash and simba nagpal Naagin 6 launch| Naagin 6team postpone TV Show After Lata Mangeshkar demise
नागिन-6। 
मुख्य बातें
  • लता मंगेशकर के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है।
  • लता मंगेशकर की याद में दो दिवसीय राष्ट्रीय शोक भी मनाया जाएगा।
  • इसी के साथ नागिन-6 का लॉन्च भी कैंसिल हो गया है।

लता मंगेशकर के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। लता मंगेशकर की याद में दो दिवसीय राष्ट्रीय शोक भी मनाया जाएगा। सम्मान के रूप में दो दिनों तक राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा। अब इसी बीच खबर आ रही है कि नागिन 6 का लॉन्च भी कैंसिल कर दिया गया है। तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल के टीवी शो नागिन 6 की टीम ने बड़ा कदम उठाया है। बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध गायिका को अलग तरीके से श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है। 

लता मंगेशकर के निधन के बाद नागिन 6 की टीम ने दिल को छू लेने वाला फैसला लिया है। एकता कपूर के शो का ट्रेलर और पूरी ऑफिशियल कास्ट कल यानि 7 फरवरी को सामने आने वाली थी। हालांकि, टीम ने अब इस इवेंट को रद्द कर दिया है।

कलर्स की टीम ने आधिकारिक पुष्टि की है इसी चैनल पर नागिन 6 का प्रसारण 12 फरवरी से किया जाएगा। उन्होंने कहा, 'माननीय लता मंगेशकर के निधन से हमें गहरा दुख हुआ है। अनुभवी गायिका के सम्मान में हम नागिन 6 की आगामी प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर रहे हैं। अब हम मंगलवार 8 फरवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv)

एकता कपूर ने सिर्फ तेजस्वी के शो नागिन 6 ही नहीं, बल्कि नए शो परिणीति की भी ग्रैंड लॉन्चिंग स्थगित कर दी है। परिणीति भी एकता कपूर का एक शो है जो कि जल्द लॉन्च होने वाला है। लता मंगेशकर के निधन की खबर मिलने के बाद से ही पूरी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री, म्यूजिक बिरादरी, क्रिकेटर और राजनेता शोक में हैं। 

बीती रात आशा भोसले, श्रद्धा कपूर और लता के परिवार के अन्य सदस्य ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनसे मिलने गए थे। गायिका पिछले कुछ दिनों से बीमार थीं। रविवार की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। उनका अंतिम संस्कार रविवार शाम मुंबई के शिवाजी पार्क में होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर