Neil Bhatt-Aishwarya Sharma Wedding: ऑनस्क्रीन भाभी से शादी कर रहे नील भट्ट, वेडिंग फंक्शन से सामने आई दूल्हे की तस्‍वीर

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma Wedding: टीवी जगत के कई कपल्‍स इन दिनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं। 30 नवंबर को गुम है किसी के प्‍यार में फेम नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा भी सात फेरे लेंगे। इससे पहले उनके प्री वेडिंग फंग्‍शन्‍स जोरों पर हैं।

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma
Neil Bhatt-Aishwarya Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में मुख्‍य भूमिका निभाते हैं
  • दोनों की मुलाकात सेट पर हुई थी, उन्‍होंने रोके से रिश्‍ता आधिकारिक किया था
  • कपल की प्री वेडिंग फंग्‍शन्‍स की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma Wedding: इन दिनों टीवी जगत में वेडिंग सीजन जोरों पर हैं। कई पॉपुलर कपल्‍स के बाद टीवी की और पॉपुलर जोड़ी 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं गुम है किसी के प्‍यार में फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की। टीवी स्‍क्रीन पर भले ऐश्‍वर्या नील की भाभी बनी हों, लेकिन रियल लाइफ में वह उनकी पत्‍नी बनने जा रही हैं। शादी के फंग्‍शन्‍स शुरू हो चुके हैं। वेडिंग फंक्शन से दूल्‍हे यानि नील की तस्‍वीर सामने आई है। जिसमें वह हरे कुर्ते में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वायरल फोटो में नील अपने परिजनों और दोस्‍तों के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके गले में खूब सारी मालाएं हैं। ऐसा लग रहा है वेडिंग प्‍लेस पर उनका जोरदार स्‍वागत किया गया है। उनकी खुशी उनकी मुस्‍कुराहट से साफ झलक रही है।  

नील और ऐश्‍वर्या के प्री-वेडिंग फंक्शन काफी धूमधाम से मनाए जा रहे हैं। ऐश्वर्या शर्मा भी मेहंदी की रस्‍म में बेहद खुश नजर आईं। वह हरे रंग की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी ये तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वह अपने परिवार के साथ अलग अलग पोज देती हुई नजर आईं। 

बता दें दोनों एक्‍टर्स की मुलाकात टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर ही हुई और यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया। उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया और रोका समारोह से अपने रिश्‍ते पर आधिकारिक मोहर लगा दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर