Yuvika on Pregnancy: क्या प्रेग्नेंट हैं प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

एक्ट्रेस युविका चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जाने लगे। अब युविका ने बताई अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की सच्चाई।

Yuvika Chaudhary with husband Prince Narula
Yuvika Chaudhary with husband Prince Narula  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • क्या प्रेग्नेंट हैं प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी?
  • युविका ने खुद बताई अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की सच्चाई।
  • मालूम हो कि युविका और प्रिंस ने साल 2018 में शादी की थी।

बिग बॉस 9 के विनर और टीवी एक्टर प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी को लेकर खबरें सामने आईं कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। दरअसल युविका हाल ही में पिंक कलर के अनारकली सूट में नजर आईं थीं जिसके बाद से यह कयास लगाए जाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं।

युविका ने तोड़ी चुप्पी

अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने के बाद युविका ने ईटाइम्स से बात की और सच्चाई बताई। युविका ने कहा, 'मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। मैं अभी- अभी कोविड-19 से ठीक हुई थी जब मुझे डेंगू के लिए अस्पताल जाना पड़ा। मैं अभी पूरी तरह ठीक भी नहीं हुईं हूं और इस तरह की अफवाहों से हैरान हूं।' युविका ने कहा कि वो बच्चा चाहती हैं और हो सकता है कि यह ज्यादा दूर ना हो। एक्ट्रेस ने कहा, 'यह जब होना होगा तब हो जाएगा, लेकिन बाद में।' 

दुपट्टे से हुई गलतफहमी

युविका ने बताया कि इस वीडियो में उनका बेबी बंप नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा, 'मुझे दुपट्टे का डिजाइन अच्छा लगा था इसलिए मैंने उसे खोलकर कैरी किया था, जिसके चलते लोगों को ऐसा लगा होगा। शादी के बाद प्रेग्नेंसी को लेकर इतने सारे सवाल क्यों होते हैं। या फिर बच्चे को लेकर इसलिए कयास लगाए गे हों क्योंकि इन दिनों कई एक्टर्स इस राह पर हैं, एक सीजन सा चल रहा है।'

2 साल पहले हुई थी शादी

मालूम हो कि प्रिंस पहली बार बिग बॉस के घर में युविका से मिले थे और उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। उन्होंने शो में ही युविका को प्रपोज भी किया था। इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया और 12 अक्टूबर 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। युविका उम्र में प्रिंस से 7 साल बड़ी हैं। युविका 37 जबकि प्रिंस 29 साल के हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और साथ में फोटोज व वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर