गर्भधारण करने में रूपाली गांगुली को होती थी परेशानी तो ये एक्ट्रेस करने वाली थी खुदकुशी, असल जिंदगी में काफी परेशान थीं ये अदाकाराएं

TV Actresses Who Faced Serious Problems: अनुपमा की रूपाली गांगुली से लेकर सुमोना चक्रवर्ती और जैस्मिन भसीन तक ये टीवी अदाकारा अपने निजी जीवन में कई परेशानियों का सामना कर चुकी हैं। इन एक्ट्रेसेज ने खुद पब्लिक के सामने आकर इन गंभीर मुद्दों पर खुलकर बात की थी।

tv actresses who talked about their personal problems, tv actresses who opened up about their personal matter in public
निजी जीवन में काफी दर्द सह चुकी हैं यह टीवी एक्ट्रेसेज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गर्भधारण करने में अनुपमा की रूपाली गांगुली को होती थी परेशानी।
  • मोटापे की समस्या से परेशान थी बालिका वधू फेम अविका गौर।
  • एक समय पर जैस्मिन भसीन को आते थे खुदकुशी के ख्याल।

TV Actresses Who Faced Serious Problems In Their Life: एक कलाकार हमेशा अपनी परेशानियों को दरकिनार करके दर्शकों का मनोरंजन करता है। अपने अभिनय की वजह से कलाकार कभी दर्शकों को यह पता नहीं लगने देते हैं कि वह किस हालात से गुजर रहे हैं और उनके ऊपर कौन सी मुसीबतें हैं। चाहे बॉलीवुड एक्टर्स हों या टीवी एक्टर्स लोग हमेशा अपने पसंदीदा कलाकारों की जिंदगी से अपडेटेड रहना पसंद करते हैं। लेकिन इन कलाकारों की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें होती हैं जो दशकों तक नहीं पहुंच पाती हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है, जब कलाकारों ने लोगों के सामने खुद आकर अपनी परेशानी बताई थी। इन कलाकारों में टीवी की कुछ जानी पहचानी अदाकाराएं भी हैं जिन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़ी उन बातों को उजागर किया था जिन्हें सिर्फ उनके करीबी लोग ही जानते थे या कोई नहीं जानता था।  

रूपाली गांगुली

आज के दौर में टीवी की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का नाम आता है। अनुपमा फेम एक्ट्रेस आज करोड़ों महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल बन गई हैं। अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि रूपाली गांगुली कैसे कई मुश्किलों का सामना कर रही हैं और कई रूढ़िवादी सोच को करारा जवाब दे रही हैं। लेकिन असल जिंदगी में भी रूपाली गांगुली को एक गंभीर समस्या का सामना करना पड़ा था। रूपाली गांगुली ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उन्हें गर्भधारण करने में कठिनाई हो रही थी। वह थायराइड की समस्या से पीड़ित थीं और इसकी वजह से उनकी प्रजनन क्षमता कम हो गई थी। रूपाली गांगुली इस समस्या का निवारण करने के लिए कई डॉक्टर से भी मिली थीं। रूपाली गांगुली ने बताया था कि उनका बेटा उनके लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है।

Also Read: बिकिनी में दिखा उर्फी जावेद का हॉट लुक, स्विमिंग पूल में स्टनिंग लुक से लगा रहीं आग

जैस्मिन भसीन

लोगों के सामने आकर अपनी परेशानी बताना किसी के लिए आसान नहीं होता है। खासकर महिलाओं को ऐसा करने से पहले कई बार सोचना पड़ता है। लेकिन साहस दिखाते हुए एक बार जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने यह बताया था कि उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस ने यह बयान दिया था कि कड़ी मेहनत करने के बाद भी उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था। वह काम के लिए बहुत संघर्ष कर रही थीं लेकिन उनके हाथ हर जगह से निराशा ही लग रही थी। अंत में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी खत्म करने की सोच ली थी। उन्होंने खुदकुशी करना बेटर ऑप्शन मान लिया था।

Also Read: पांच साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं मौनी रॉय, इस रिएलिटी शो को करेंगी जज

सुमोना चक्रवर्ती 

द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) आज छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं। सुमोना ने अपनी पर्सनल प्रॉब्लम को उजागर करते हुए यह बताया था कि वह एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित थीं। आसान शब्दों में कहा जाए तो यह एक ऐसा डिसऑर्डर है जिसमें गर्भाशय के बाहर टिशू बढ़ता रहता है। एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए यह बताया था कि वह वर्ष 2011 से इस समस्या से जूझ रही हैं। वह इस डिसऑर्डर के चौथे चरण में हैं और उनके लिए अच्छा खाना, पीना और व्यायाम करना बहुत महत्वपूर्ण है। 

अविका गौर

बालिका वधू फेम अविका गौर (Avika Gor) ने एक बार बताया था कि वह अपने जीवन में मोटापे की समस्या से जूझ रही थीं। उन्होंने यह साझा किया था कि एक बार उन्होंने खुद को आईने में देखा था और उन्हें खुद को आईने में देखकर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा था। बात इस हद तक बुरी हो गई थी कि वह खुद को नापसंद करने लगी थीं। लेकिन इसके बाद अविका गौर ने अपना वजन घटाया। टीवी अदाकारा ने अपना लगभग 18 किलो वजन घटा लिया है। 

शमा सिकंदर

टीवी अदाकारा शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने आईएएनएस से बात करते हुए एक बार यह बताया था कि वह अपने जीवन में बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही थीं। डिप्रेशन से पीड़ित थीं। उन्होंने बताया था कि उनके जीवन का सबसे काला समय था। उस दौरान उनकी सभी इच्छाएं और उम्मीदें खत्म हो गई थीं। बाकी एक्ट्रेसेज की तरह शमा सिकंदर ने भी अपनी इस पर्सनल प्रॉब्लम के बारे में बताया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर