पति से अलग होने के बाद काफी बोल्ड हो गई हैं संजीदा शेख, इस बात का सबूत हैं ये 10 तस्वीरें

Sanjeeda Sheikh Hot Photos: एक्ट्रेस संजीदा शेख कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की हैं।

Sanjeeda Sheikh Hot Photos
संजीदा शेख   |  तस्वीर साभार: Instagram

टीवी की निम्मो यानी एक्ट्रेस संजीदा शेख इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो साझा करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कई हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं। संजीदा की बोल्डनेस लगातार चर्चा में बनी हुई है और  फैंस उनका यह अवतार खूब पसंद कर रहे हैं। संजीदा का यह बदला हुआ अंदाज पिछले कुछ महीने के दौरान ज्यादा देखने को मिला है। कहा जा रहा है कि पति आमिर अली से अलग होने के बाद संजीदा काफी बोल्ड हो गई हैं। बता दें कि पिछले साल से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं।

संजीदा शेख और आमिर अली साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। हालांकि, शादी के 8 साल बाद ही दोनों के रिश्ते में तल्खी की खबरें आने लगी थीं। मालूम हो कि आमिर और संजीदा ने साल 2007 में 'नच बल‍िए 3' का टाइटल जीता था। इसके अलावा दोनों ने साल 2008 में साथ में एक टीवी शो भी क‍िया था। इस शो  का नाम 'क्‍या द‍िल में है' था। 

संजीदा शेख और आमिर अली की एक बेटी है, जिसका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ। दोनों की बेटी का नाम 'आयरा' है। संजीदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्मों को लेकर बिजी हैं। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस 'काली खुही'  फिल्म में नजर आई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। फिल्म में उनके अलावा  शबाना आजमी भी थीं। 'काली खुही' वैचारिक रूप से झिंझोड़ने वाली फिल्म है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अब संजीदा 'कुन फाया कुन' फिल्म में दिखाई देंगी। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर