Shivin Narang Injured: जेनिफर विंगेट के को-स्टार शिविन नारंग का हाथ फ्रैक्चर, बेहद-2 की शूटिंग में हुआ हादसा

टीवी मसाला
Updated Jan 01, 2020 | 12:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shivin Narang Beyhadh 2 Injured: कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस आमना शरीफ के शूटिंग के दौरान चोटिल होने की खबर आई थी। अब टीवी सीरियल बेहद-2 के एक्टर शिविन नारंग भी घायल हो गए हैं...

Shivin Narang Beyhadh 2 actor injured and Suffers fracture
शिविन नारंग।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शिविन नारंग शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं।
  • चोट के कारण शिविन को न्यूईयर प्लान भी कैंसिल करना पड़ा।
  • अब शिविन अगले कुछ दिनों तक शूटिंग भी नहीं कर पाएंगे।

शूटिंग के दौरान अक्सर स्टार्स के घायल होने की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस आमना शरीफ के शूटिंग के दौरान चोटिल होने की खबर आई थी। अब एक और स्टार शूटिंग में ही चोट का शिकार हो गया है। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्टर शिविन नारंग की। हैंडसम हंक शिविन अपने सीरियल बेहद-2 के सेट पर घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि उन्हें हाथ में फ्रैक्चर हुआ है।
शिविन नारंग के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो सीरियल के एक सीन की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान शिविन को एक जगह से कूदकर दूसरी तरफ पहुंचना था। दौड़ते हुए शिविन अपना संतुलन खो बैठे और सीधा नीचे गिर पड़े। तभी उनके हाथ में चोट आ गई। हालांकि शिविन नारंग ने शुरुआत में यह सोचकर इसे नजरअंदाज कर दिया कि मामूली चोट है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और शाम को उनका बायां हाथ सूज गया था। बाद में शिविन को ट्रीटमेंट के लिए सीधा पास के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें हेयरलाइन फ्रैक्चर का पता चला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shivinsworld) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shivinsworld) on

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ शिविन नारंग ने इस हादसे को लेकर बात की। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि एक पीछा करने वाले दृश्य के दौरान ये एक्सीडेंट हुआ। वो अपने ऑन-स्क्रीन छोटे भाई के साथ शूट कर रहे थे तभी फर्श पर गिर गए और सीधा फ्रैक्चर हो गया। चोट के कारण शिविन को अपना नए साल का प्लान भी कैंसिल करना पड़ा है। वो अब अगले कुछ दिनों तक शूटिंग भी नहीं कर पाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jennifer_wingett56) on

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब शिविन को बेहद-2 की शूटिंग में चोट लगी है। इससे पहले भी जब वो जेनिफर विंगेट के साथ एक सीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी एक एक्सीडेंट हो चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर