शादी टूटने के बाद दीपिका कक्कड़ का उठ गया था प्यार से विश्वास, ऐसे शुरू हुई शोएब इब्राहिम के साथ लव स्टोरी

Dipika Kakkar Shoaib Ibrahim Love story: टीवी सीरियल ससुराल सिमर का फेम शोएब इब्राहिम 20 जून को बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर जानिए दीपिका-शोएब इब्राहिम की लव स्टोरी...

Dipika Kakkar, Shoaib Ibrahim
Dipika Kakkar, Shoaib Ibrahim 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ से साल 2018 में शादी की थी।
  • दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में हुई थी।

मुंबई. टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम आज (20 जून) को अपना बर्थडे मना रहे हैं। शोएब इब्राहिम ने साल 2018 में सुसराल सिमर का में अपनी को-एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ से शादी की थी। दीपिका कक्कड़ की ये दूसरी शादी थी। पहली शादी टूटने के बाद दीपिका का प्यार से भरोसा उठ गया था। इसके बाद शोएब इब्राहिम ने उन्हें संभाला। 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात टीवी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थीं। हालांकि, दीपिका की साल 2013 में रौनक सैमसन से पहली शादी  हो चुकी थी। लेकिन, साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। दीपिका कक्कड़ ने रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में कहा था कि पहली शादी और उससे जुड़े अनुभव को वह याद भी नहीं करना चाहती हैं। हालांकि, तलाक से उबरने में उनके परिवार और शोएब ने मदद की। 

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim Love Story: Here's a timeline of the Sasural Simar Ka couple's journey of love | PINKVILLA

नच बलिए में किया प्रपोज
दीपिका कक्कड़ ने बताया कि जब शोएब इब्राहिम ने अचानक से ससुराल सिमर का छोड़ दिया तब उन्हें एहसास हुआ कि वह शोएब से प्यार करने लग गई हैं। इसके बाद दोनों और करीब आने लगे। शोएब और दीपिका कक्कड़ ने डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया। इस रिएलिटी शो में शोएब इब्राहिम ने लाइव ऑडियंस के सामने फिल्मी स्टाइल में दीपिका कक्कड़ को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया। दीपिका ने भी हां कह दी। 

Dipika Kakar & Shoaib Ibrahim Share ADORABLE PICS From Their Eid Celebrations With Family

शादी के बाद कबूला इस्लाम धर्म 
दीपिका पादुकोण ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रख लिया था।  

    
दीपिका कक्कड़ शादी के छह महीने  के बाद बिग बॉस सीजन 12 में  नजर आई थीं। इस दौरान शोएब ने उनका पूरा साथ दिया। आखिर में दीपिका ने ये सीजन का खिताब अपने नाम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर