ये है चाहतें और ये रिश्ता क्या कहलाता है में उठा पटक जारी, अनुपमा की कहानी पड़ रही TRP में सब पर भारी

TRP Report Week 13 Top 5 TV Shows: आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट पर। जानें आपके किस पसंदीदा टीवी सीरियल की मिली टॉप-5 में जगह।

TRP list 13 week Report Anupamaa to Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie Yeh Rishta Kya Kehlata Hai And Yeh Hai Chahatein-
टीआरपी रिपोर्ट। 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल की 13वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है
  • इस हफ्ते किन टीवी शोज को मिली बंपर टीआरपी
  • जानें आपके किस पसंदीदा टीवी सीरियल की मिली टॉप-5 में जगह

TRP Report Week 13: टीवी सीरियल की 13वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने टीआरपी लिस्ट जारी की है। इस हफ्ते किन टीवी शोज को मिली बंपर टीआरपी और किन चर्चित शोज को टॉप-5 में जगह? आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट पर। जानें आपके किस पसंदीदा टीवी सीरियल की मिली टॉप-5 में जगह।

नंबर -1
रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अभिनीत अनुपमा टीआरपी चार्ट में लगातार धमाल मचाए हुए है। अनुपमा दर्शकों को अपनी कहानी के जरिए स्क्रीन पर बांधे हुए है। रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने साल के पहले हफ्ते में भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। सीरियल अनुपमा को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है और इस फैमिली ड्रामा को दर्शकों का जमकर प्यार मिलेगा। 

पढ़ें- The Kapil Sharma Show का हुआ द एंड, नया टीवी शो India's Laughter Champion करेगा रिप्लेस

नंबर -2
टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में सीरियल भी दूसरे स्थान पर काबिज है। पहले सप्ताह में सीरियल ने फिर से दूसरा स्थान पाया है। बात कहानी की करें तो सई और विराट दूर हो रहे हैं दोनों के बीच अब श्रुति आ चुकी है। जिसकी वजह से दोनों में दूरियां बढ़ गई हैं। सई, विराट, पाखी और अब श्रुति की कई मोड़ से गुजरी कहानी दर्शकों का ध्यान खींच रही है। 

नंबर -3
टीवी शो ये हैं चाहतें टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में वापस लौट आया है। अकबर काजी और शरगुन कौर इस टीवी शो में लीड रोल निभा रहे हैं। एकता कपूर के सीरियल ये हैं चाहतें की रेटिंग में जबरदस्त सुधार हुआ है और इसबार सीरियल टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। 

नंबर -4
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की रेटिंग में बरकरार है। राजन शाही के सीरियल की टीआरपी में थोड़ी गिरावट आई है। टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अब सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे नंबर पर पहुंच गया है।

नंबर -5
इमली सीरियल की टीआरपी गिरती जा रही है। बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इस हफ्ते शो पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। शो में इमली और आर्यन की स्टोरी दर्शकों को बांधे रखने में असफल हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर