Top TV News: 'मलखान' की प्रार्थना सभा में फूट-फूटकर रोने लगी शुभांगी अत्रे, जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें

TV News Today in Hindi 25 July 2022: दीपेश भान के निधन के दो दिन बाद हुई प्रार्थना सभा। बिग बॉस सीजन 16 की थीम आई सामने। फैसल शेख के साथ रिश्तों पर बोलीं जन्नत जुबैर रहमानी। जानिए टीवी जगत की सोमवार 25 जुलाई की बड़ी खबरें...

Top TV News
Deepesh Bhan, Shubhangi Atre 
मुख्य बातें
  • 'मलखान' दीपेश भान के निधन के दो दिन बाद हुई शोक सभा।
  • बेटे लक्ष्य के फोटोशूट के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आए भारती- लक्ष्य।
  • फैसल शेख के साथ रिश्ते पर जन्नत जुबैर रहमानी ने तोड़ी चुप्पी।

TV News Today in Hindi, 25 July 2022: 'मलखान' दीपेश भान के निधन के दो दिन बाद उनकी शोक सभा हुई। इस शोक सभा के कुछ वीडियोज सामने आए हैं। शुभांगी अत्रे दीपेश भान की फोटो के आगे फूट-फूटकर रो रही हैं। बिग बॉस के 16वें सीजन की थीम सामने आ गई है। बेटे लक्ष्य के फोटोशूट पर ट्रोलर्स ने निशाने पर आई भारती सिंह। वहीं, फैसल शेख को डेट करने पर जन्नत जुबैर रहमानी ने तोड़ी चुप्पी। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें। 
 
दीपेश भान का शनिवार 23 जुलाई को निधन हो गया था। निधन के दो दिन बाद दिवंगत एक्टर की शोक सभा हुई। इस शोक सभा से सामने आई एक वीडियो में शुभांगी अत्रे काफी रो रही हैं। अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे अपने को-एक्टर की फोटो के आगे उन्हें नमन कर रही हैं। इसके बाद वह रोने लगती हैं। इसके अलावा टिल्लू यानी सलीम जैदी, मनमोहन तिवारी का रोल निभाने वाले रोहिताश गौर, अनूप उपाध्याय समेत भाबीजी घर पर हैं की स्टारकास्ट शोक सभा में शामिल हुए।

ऐसी हो सकती है बिग बॉस सीजन 16 की थीम
बिग बॉस सीजन 16 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान ने इस सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रोमो शूट के दौरान सलमान खान की फोटोज सामने आई है। इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि इस सीजन की थीम अंडरवाटर हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस का 16वां सीजन इस साल अक्टूबर में शुरू हो सकता है। बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के तौर पर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें कावेरी प्रियम, सृष्टि झा, सान्या ईरानी जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं।  

Also Read: सई ने पाखी को सबक सिखाने के लिए चला बड़ा दांव, गुम है किसी से प्यार में विराट और भवानी आखिर देंगे किसका साथ

ट्रोलर्स के निशाने पर भारती सिंह- हर्ष
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे लक्ष्य की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। भारती और हर्ष ने अपने बेटे लक्ष्य का हैरी पॉर्टर स्टाइल में फोटोशूट करवाया था। अब कपल ने बेटे का अरेबियन थीम में फोटोशूट करवाया है। बेटे लक्ष्य के सिर पर लाल रंग का अरबी कफ्तान लगाया है। वहीं, बगल में हुक्का रखा हुआ है। इसके बाद हर्ष और भारती को सोशल मीडिया पर फैंस ट्रोल कर रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा- 'बाकी सब तो ठीक है भाई, ये हुक्का किस खुशी में रखा हुआ है।'   

फैसल शेख के साथ दोस्ती पर बोलीं जन्नत जुबैर रहमानी
खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में कंटेस्टेंट जन्नत जुबैर रहमानी और फैसल शेख के डेटिंग की खबरें आई थीं। अब जन्नत ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। जन्नत ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'हमारी दोस्ती की शुरुआती एक को-एक्टर के तौर पर हुई। आज हम फैमिली फ्रेंड्स बन गए हैं। वह मेरे परिवार के बेहद करीब आ गया है। मैं बहुत खुश हूं कि वह खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा बने। खतरों के खिलाड़ी 12 के अलावा जन्नत और फैसल एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। 

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल को बताया अपनी बैटरी
राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल  खान दुर्रानी के लिए कहा कि वह  उनके चार्जर, बैट्री, कनेक्शन और सब कुछ हैं। राखी सावंत ने आगे कहा कि वह आदिल के बिना कुछ भी नहीं हैं और उनके साथ शादी करना चाहती हैं।

राखी के मुताबिक वह ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हैं। राखी से पूछा कि वह और आदिल करण जौहर की फिल्म में हीरो और हीरोइन बनने वाले हैं। इस पर राखी ने कहा कि कॉन्ट्रेक्ट हुआ है तो वह कुछ बोल नहीं सकती हैं।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर