Urfi Javed Oops moment: पोज देते वक्त खिसक गई उर्फी जावेद की ड्रेस, कैमरे के सामने शर्म से हुईं पानी पानी

Urfi Javed wardrobe malfunction: उर्फी जावेद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जब वह रेड कलर की ब्रालेट ड्रेस पहन कर पोज दे रही थीं। इस दौरान उनकी ड्रेस ने धोखा दे दिया था।

Urfi Javed Oops Moment
Urfi Javed Oops Moment 
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी
  • जब वह रेड कलर की ब्रालेट ड्रेस पहन कर पोज दे रही थीं
  • स दौरान कैमरे के सामने उनकी ड्रेस ने धोखा दे दिया था

Urfi Javed Oops moment: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने आउटफिट्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वह ऐसे अजीबोगरीब आउटफिट पहनती हैं कि कई बार मजाक बन जाता है। अपने इसी अंदाज को लेकर हाल ही में रणवीर सिंह ने भी उनका जिक्र किया। रणवीर ने कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में ऊर्फी जावेद का नाम लिया। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की हॉट तस्वीरें आए दिन वायरल होती हैं और इन तस्वीरों से लोग अपनी नजर हटा नहीं पाते हैं।

कुछ समय पहले उर्फी जावेद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जब वह रेड कलर की ब्रालेट ड्रेस पहन कर पोज दे रही थीं। इस दौरान उर्फी की ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया था। पोज देते वक्त उनकी ड्रेस खिसक गई थी और वह शर्म से पानी पानी हो गई थीं। 

Also Read: उर्फी जावेद ने बॉडी ढकने की कोशिश में इस बार पहनी रेड ड्रेस, लेकिन वीडियो में एक्सपोज हो गई बोल्डनेस

इस तस्वीर में उर्फी जावेद कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई थीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद लाल रंग की ब्रालेट ड्रेस में पोज दे रही थीं। उनकी ड्रेस का एक स्ट्रीप नीचे गिर गया था जिसकी वजह से उनका ब्रा साफ दिखाई दे रहा था। पोज देते समय उर्फी जावेद की अदाएं काफी कातिलाना थीं। उनकी ड्रेस ने जैसे ही उन्हें धोखा दिया तो वह वह अपनी ड्रेस संभालने लगीं। तभी ये मूमेंट कैमरे में कैद हो गया। 

कई बार आउटफिट ने दिया धोखा 

उर्फी जावेद हर बार ड्रेस के साथ नया कारनामा होती है। हाल ही में वह वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। उनकी ड्रेस की ये गड़बड़ी कैमरे में कैद होकर लोगों के सामने भी आ गई। उससे पहले की बात है जब उर्फी जावेद बोल्ड साड़ी लुक में छत पर पोज दे रही थीं (Urfi Javed Saree Look)। ऊर्फी जावेद ने डीप नेक ब्लाउज और पीले रंग की साड़ी पहनी थी। ऊर्फी जावेद पोज दे ही रही थीं कि तभी हवा का झोंका आया और उनके साड़ी का पल्लू उड़ गया। पल्लू उड़ने की वजह से अदाकारा कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जैसे-तैसे अदाकारा ने अपना पल्लू संभाला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर