ये रिश्ते हैं प्यार के फेम कावेरी प्रियम का बड़ा खुलासा, बताया डायरेक्टर ने की थी फायदा उठाने की कोशिश

TV actress Kaveri Priyam face casting couch: अब कावेरी प्रियम ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कास्टिंग काउच घटना का खुलासा किया। कावेरी ने बताया कि वह मुंबई आई थीं और उनका मार्गदर्शन करने वाला कोई नहीं था।

Kaveri Priyam face casting couch: Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke TV actress Reveal on Director indecence-
कावेरी प्रियम 
मुख्य बातें
  • कावेरी प्रियम ने टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के से डेब्यू किया है।
  • कावेरी ने इंडस्ट्री के संघर्षों के बारे में बात की है।
  • कावेरी प्रियम ने कास्टिंग काउच का अनुभव शेयर किया।

Kaveri Priyam Face Casting Couch: लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री कावेरी प्रियम अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। कावेरी प्रियम ने टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के से डेब्यू किया था, इसमें उन्होंने कुहू की भूमिका निभाई थी। हाल ही में कावेरी प्रियम ने कास्टिंग काउच के बारे में बात की है। अभिनेत्री कावेरी प्रियम ने अपने पहले शो में एक निगेटिव रोल निभाई थी, लेकिन टाइपकास्ट होने के बजाय उन्होंने अपने अगले शो में एक सकारात्मक मुख्य भूमिका की प्रतीक्षा की। जल्द ही कावेरी ने जिद्दी दिल माने ना हासिल किया और जिसमें उन्होंने डॉ मोनामी की भूमिका निभाई।

अब कावेरी प्रियम ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इंडस्ट्री में जीवित रहने के लिए किए गए संघर्षों के बारे में अपने दिल की बात कही है। उन्होंने एक कास्टिंग काउच घटना का भी खुलासा किया है। कावेरी प्रियम ने बताया कि वह मुंबई आई थीं और उनका मार्गदर्शन करने वाला कोई नहीं था। ऑडिशन के दौरान उनके लिए कठिन समय था क्योंकि लोग उन्हें बताते थे कि अन्य अभिनेत्रियां शॉर्टकट मार्गों का उपयोग करके स्टार बन जाती हैं। तब कैसे वह बहाना बनाती थी कि उनकी मां इंतजार कर रही हैं और वह जगह छोड़ देती थीं। 

पढ़ें -  पुरानी 'सोनू' ने खरीदा बीच पर खरीदा आलीशान घर, जानें कितनी है कीमत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kaveripriyam_official)

कावेरी प्रियम ने यह भी खुलासा किया कि एक बार एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक अश्लील प्रस्ताव दिया था और जिसे सुनकर वो रो पड़ी थीं। वो सोचती थीं, 'क्या सच में लोग ऐसे शॉर्टकट लेके आगे बढ़ते हैं?' उसने यहां तक ​​कहा कि उनके परिवार ने उनका मार्गदर्शन किया और असली ऑडिशन के लिए जाने के लिए कहा।

कावेरी प्रियम का हुआ था ब्रेकडाउन
एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं ऑटो में बैठी और मेरी आंखों से आंसू बहे जा रहे थे क्योंकि मुंबई आकर एक्ट्रेस बनने के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी। उस समय मैं बहुत कंफ्यूज हो गई थी क्योंकि मेरे साथ ऐसा बर्ताव हो रहा था। मुझे लगा कि क्या सच में लोग ऐसे ही आगे बढ़ते हैं? लेकिन बाद में मैंने महसूस किया कि यह गलत रास्ता है। मैंने बाद में रोना बंद किया और तय किया कि अपनी मेहनत से ही इंडस्ट्री में कुछ हासिल करके दिखाउंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर