Naagin 6: नागिन 6 में प्रथा की बेटी प्रार्थना का सामने आएगा अतीत, बड़े ट्विस्ट के साथ अब वो बनेगी शेषनागिन

Naagin 6 update: नागिन 6 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रथा की एक बेटी के नागिन बनने की पूरी झलक सामने आ चुकी है। दर्शक अब देखेंगे कैसे सीरियल नागिन में शेषनागिन की बेटी बनने वाली है

Naagin 6 update: Pratha’s daughter LEARNS about her past and becomes a NAAGIN -
नागिन-6। 

Naagin 6 update Promo: सीरियल नागिन 6 लोगों का फुल एंटरटेनमेंट कर रहा है। अब सीरियल के अंदर एक लंबा लीप दिखाया जा रहा है। कहानी में बड़ा ट्विस्ट ये है कि शेषनागिन की एक नहीं बल्कि दो बेटियां हैं, जिनमें से एक जल्द ही नागिन का अवतार लेने वाली है। नागिन 6 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रथा की एक बेटी के नागिन बनने की पूरी झलक सामने आ चुकी है। दर्शक अब देखेंगे कैसे सीरियल नागिन में शेषनागिन की बेटी बनने वाली है उससे भी बड़ी नागिन। नए प्रोमो में एक व्यक्ति ये कहता हुआ दिखाई दे रहा है- 'वो आएगी और उसकी किस्मत उसे लेकर आएगी। उसकी नानी नागेश्वरी की रूह उसे लेकर आएगी।' फिर बैकग्राउंड में सुनाई देता है कि जब तुम्हारी बेटी 21 साल की होगी तब वो भी नागिन बनेगी। इसके बाद वो आदमी कहेगा कि आज इंतकाम पूरा होगा। आज सबका इंतजार पूरा होगा और एक शेषनागिन का जन्म होगा। प्रथा की बेटी प्रार्थना एक बच्चे को नाग से बचाती हुई दिखाई देगी।

पढ़ें-  राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार तो भारती सिंह ने छोड़ा कपिल शर्मा शो, जानें TV जगत की आज की बड़ी खबरें

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर