Ramayan Fact: रामायण के समय 'लक्ष्मण' सुनील लहरी को होती थी ये परेशानी, शूटिंग के बाद करना पड़ता था ये काम

टीवी मसाला
Updated Jun 09, 2020 | 18:15 IST

Sunil Lahri Talks about Stadium Invitation: सुनील लहरी ने रामयण के से़ट से जुड़ी कई बाते शेयर की हैं। अब उन्होंने बताया कि किस तरह से विग के चलते उन्हें शूटिंग में परेशानी होती थी।

Sunil Lahri Talks about Stadium Invitation: रामायण में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी इन दिनों शो से जुड़ी कई अनसुनी बातों और रोचक तथ्यों को शेयर करते हैं। इस दौरान उन्होंने रामायण की शूटिंग के दौरान होने वाली कई दिक्कतों के बारे में भी बात की। अब सुनील लहरी ने अपने बारे में कुछ बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान विग पहनने से उन्हें काफी दिक्कत होती थी। गर्मी और पसीने से उनकी हालत खराब हो जाती थी और लगता था कि किसी ने बालों को कसकर बांध दिया है। उसी बीच रावण और सुग्रीव के सीन के लिए डांसर्स को बुलाया गया था, जो की किसी कॉलेज से आईं थी। उनका रूम सुनील लहरी के रूम के सामने ही था। उन 7-8 लड़कियों ने जब उन्हें देखा और उनसे पूछा कि क्या हुआ? तो सुनील लहरी ने उन्हें बताया कि वो बालों में मसाज करने जा रहे हैं। उन डांसर्स ने कहा कि हम आपके सिर में मसाज कर देते हैं जिसके बाद सुनील लहरी ने बालों में मसाज करवा ली। जिसके लिए अगले दिन सबने उनकी बड़ी खिंचाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर