बिहार: 'हम सरकार हैं'; पुलिस अधिकारियों पर इसलिए भड़क उठे मंत्री जीवेश मिश्रा, VIDEO

बिहार सरकार में मंत्री जीवेश मिश्रा उस समय काफी गुस्सा हो गए जब पुलिस वालों ने उन्हें रोक पहले डीएम और एसपी को जाने दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर काफी गुस्सा निकाला और कहा कि मैं सरकार हूं।

Jivesh Mishra
जीवेश मिश्रा 

पटना: बिहार सरकार में मंत्री जीवेश मिश्रा ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब वह विधानसभा में शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए जा रहे थे और पुलिस वालों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद वो काफी गुस्से में आ गए और पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने की भी धमकी दी। एसपी और डीएम को रास्ता देने के लिए पुलिस द्वारा विधानसभा परिसर में कार रोके जाने पर मंत्री और बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा बुरी तरह भड़क गए।

उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्हें गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है। गुस्से में वो कहते हैं कि हम सरकार हैं। बदतमीजी करते हो तुम लोग। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि इनका एसपी और डीएम जाएगा तो ये मंत्रियों को खड़ा करके इंतजार कराते हैं। इनका निलंबन होगा, तभी मैं सदन में जाऊंगा। 

नीतीश कुमार सरकार में श्रम मंत्री जीवेश कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के साथ अपनी आपबीती साझा करने के बाद विधानसभा का बहिष्कार किया। जीवेश कुमार ने कहा कि मैं आपसे (अध्यक्ष) से अनुरोध करता हूं कि यह निर्धारित करें कि डीएम और एसएसपी की रैंक ऊपर होती है या कैबिनेट मंत्री की? इन अधिकारियों के कारण विधानसभा के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी निर्वाचित प्रतिनिधियों का अपमान कर रहे हैं। हमें इन दोनों अधिकारियों को तत्काल निलंबित करने की जरूरत है। मैं विधानसभा की कार्यवाही में तब तक भाग नहीं लूंगा जब तक उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो जाती। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर