'मोदी जी डरो मत', कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पर नए अंदाज में कसा तंज

कांग्रेस ने अपने एक ट्वीट में कहा-'मोदी जी डरो मत!'। अपने इस ट्वीट में कांग्रेस ने आरोप लगाया कि अर्थव्यवस्था संकट के दौर से गुजर रही है। पीएम ने मध्यम, लघु एवं छोटे उद्यमों के लिए कोई राहत नहीं दी है।

Congress targets PM modi, says Modiji, Daro Mat!
कांग्रेस ने पीएम मोदी पर कसा तंज।  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली: कोविड-19 के प्रकोप के दौरान कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घरेने और उनसे सवाल पूछने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं दे रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कोविड-19 से निपटने की तैयारियों को लेकर जहां सरकार पर निशाना साधा वहीं, कांग्रेस ने अर्थव्यवस्था, शांति एवं सौहार्द पर संदेश न देने एवं मीडिया से बातचीत न करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा।

कांग्रेस ने अपने एक ट्वीट में कहा-'मोदी जी डरो मत!'। अपने इस ट्वीट में कांग्रेस ने आरोप लगाया कि अर्थव्यवस्था संकट के दौर से गुजर रही है लेकिन पीएम ने मध्यम, लघु एवं छोटे उद्यमों के लिए कोई राहत पैकेज जारी नहीं किया है। इसके अलावा उनकी तरफ से समाज के शांति एवं सौहार्द पर कुछ नहीं कहा गया है। उन्होंने कोई संवाददाता सम्मेलन भी आयोजित नहीं किया है। कांग्रेस ने इस ट्वीट के साथ हैशटैग दिया है कि 'जो सच्चे नेता होते हैं वे सवालों का सामना करते हैं।'

बता दें कि राहुल गांधी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीडिया को संबोधित किया और कोविड-19 से निपटने के लिए सरकार द्वार उठाए गए कदमों पर अपनी बात रखी। उन्होंने सरकार को सुझाव दिया कि वह इस महामारी से निपटने के लिए ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग करे। राहुल ने सरकार से अपने सुझावों को सकारात्मक तरीके से लेने की अपील की। कांग्रेस सांसद ने लॉकडाउन की पहल को समधान नहीं बताया बल्कि कहा कि कोरोना संकट के खिलाफ लड़ाई में यह एक 'थोड़े समय के लिए ठहराव' है समाधान नहीं। 

राहुल ने कहा कि कोविड-19 की वजह से अर्थव्यवस्था मुश्किल दौर से गुजर रही है और गरीब लोग परेशान हैं। उन्होंने गरीब लोगों के खाते में राशि ट्रांसफर करने की मांग की। कांग्रेस नेता ने कहा कि यह समय एकजुटता के साथ इस संकट से लड़ने का है। राहुल ने कहा,'हमें संसाधनों का उपयोग करना चाहिए, अब यह एक आपातकालीन स्थिति है, मैं सरकार की आलोचना में नहीं जाना चाहता हूं उन्होंने क्या किया या क्या नहीं किया, हमें कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट होना होगा, जिससे देश को फायदा होगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर