Who is Burqa Girl: कौन है कर्नाटक की 'बुर्का गर्ल' जिसने 'जय श्री राम' के नारो के बीच कहा-'अल्लाहू अकबर'-Video

Karnataka Burqa Girl: कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद के बीच एक स्कूली लड़की जिसने 'जय श्री राम' नारे लगाते युवाओं के ग्रुप के आगे अकेले ही उनका प्रतिकार किया और 'अल्लाहू अकबर कहा।

Who is Burqa Girl
प्रतीकात्मक फोटो 

Burqa Girl Shouts Allahu Akbar: कर्नाटक में हिजाब (Hijab Row) पर बवाल मचा हुआ है और इसे लेकर विरोध आदि तेजी से जारी है वहीं इस सबके बीच मंगलवार को वहां की एक मुस्लिम लड़की ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा, इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरीके से हिजाब का विरोध कर रहे लोगों की भीड़ ने उसके भी हिजाब पहनने का विरोध किया और भगवा रंग के स्कार्फ पहने कुछ छात्र 'जय श्रीराम' का नारा लगाते दिखे, लेकिन इस लड़की ने अकेली ही उनका प्रतिकार किया और पलटकर  'अल्लाहू अकबर  का नारा लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस लड़की का नाम मुस्कान (Burqa Girl Muskan) है जिसने ऐसा करके खासी सुर्खियां बटोरी हैं, घटना कर्नाटक के मांडया की है मुस्कान ने एक मीडिया चैनल को बताया कि कुछ लड़कों ने उसे रोकने की कोशिश की, क्योंकि उसने बुर्का पहन रखा था।

उससे कहा गया कि हिजाब हटाओ इसे देखकर वो असहज सी हो गई इस दौरान  कुछ छात्र 'जय श्रीराम' का नारा लगा रहे थे इसके जवाब में मुस्कान ने भी 'अल्लाहू अकबर' के नारे लगाये। मुस्कान के इस कदम का जिक्र ओवैसी ने भी किया है।

ओवैसी ने उसे बहादुर लड़की बताया है यूपी की एक चुनावी रैली में असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि आप पर चलाई जा रही नफरत और गोलियों के खिलाफ खड़े हो जाओ। आपको इससे क्या लेना-देना है कि हमारी मुस्लिम महिलाएं क्या पहनती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर