राहुल गांधी को जवाब देते हुए जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस के साथ भगवान भी नहीं, नरेंद्र मोदी देवताओं के भी राजा

देश
लव रघुवंशी
Updated Jun 21, 2020 | 20:20 IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भगवान भी आपके साथ नहीं है। आपने जो कहा है उसका मतलब है कि मोदी जी नरों के ही नहीं देवताओं के भी नेता है।

JP-Nadda
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 
मुख्य बातें
  • चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठा रहे हैं
  • बीजेपी द्वारा राहुल गांधी के हर आरोप का जवाब दिया जा रहा है
  • मोदी जी के नेतृत्व में एक-एक इंच देश की धरती और बॉर्डर सुरक्षित और मजबूत हैं: नड्डा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी चीन के साथ सीमा पर जारी विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। रविवार को राहुल ने ट्वीट कर नरेंद्र मोदी को 'सरेंडर मोदी' कहा। हालांकि वो सरेंडर की स्पेलिंग गलत लिख गए और सुरेंद्र मोदी लिख गए। अब इस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी नरों के ही नहीं देवताओं के भी नेता हैं।

नड्डा ने कहा, 'अब तो भगवान भी आपका (कांग्रेस) साथ नहीं दे रहा है। आपने कहा- Narendra Modi is Surender Modi जिसका मतलब है कि वो नरों के ही नहीं सुरों के भी नेता है। ये बात आपकी बात से निकलती है। भगवान भी शुभ समझ रहा है। इसे समझना चाहिए। नरेंद्र मोदी नरों के ही नहीं देवताओं के, सुरों के राजा हैं।' 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 'उत्तर प्रदेश जनसंवाद रैली' को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सैनिकों का मनोबल तोड़ने के लिए दिन-रात काम कर रही है। हम तो कांग्रेस से नहीं पूछ रहे कि यूपीए के समय में चीन ने कितनी हमारी जमीन ले ली। हम ये भी नहीं पूछ रहे कि आपके शासन में बॉर्डर में कितनी किमी सड़कें बनी। 2014-19 तक बॉर्डर क्षेत्र में करीब 98 प्रतिशत सड़कें बनकर तैयार हो गई है। मैं देश को आश्वासन देते हुए स्पष्ट शब्दों में कहना चाहता हूं कि मोदी जी के नेतृत्व में एक-एक इंच देश की धरती और बॉर्डर सुरक्षित और मजबूत हैं। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जापान टाइम्स के एक लेख को ट्वीट करते हुए लिखा, 'नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी हैं।' लेख का शीर्षक है, 'भारत की चीन के प्रति तुष्टीकरण की नीति का खुलासा हुआ।' इससे एक दिन पहले राहुल गांधी ने लगाया था कि प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रामकता के आगे भारतीय भू-भाग चीन को सौंप दिया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर