Sawal Public Ka: राजस्थान के  आमेर में हुए Rape पर पूछा सवाल तो राजस्थान सीएम अशोक गहलोत 'गाली' देकर चलते बने?

amer rajasthan minor girl rape case: जयपुर के आमेर में 9 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या से लोगों में आक्रोश है, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है।

Rape in Amer Rajasthan
इस पूरे मामले पर सवाल पूछे जाने पर CM Ashok Gehlot जवाब देने की बजाए गाली दे कर चलते बने? 

Rajasthan के Amer से हैवानियत की घटना सामने आई है। 9 साल की बच्ची की गला दबा कर हत्या कर दी गई इसके अलावा हत्या से पहले बच्ची के साथ Rape होने की संभावना भी जताई जा रही है। इस पूरे मामले पर सवाल पूछे जाने पर CM Ashok Gehlot जवाब देने की बजाए गाली दे कर चलते बने?

अब सवाल ये है कि क्या यही Congress Party का Culture है?  सीएम साहब को  सुना आपने....ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों के अभिभावक हैं....सबों के साथ बराबर न्याय करने की संवैधानिक शपथ ले रखी है...लेकिन जब सवाल एक नौ साल के साथ हैवानियत और हत्या का आता है...तो इनकी जुबान पर कुछ और भाषा बोलने लगती है..हम आपको बताएंगे क्या है इसपर सवाल पब्लिक का

राजस्थान के आमेर इलाके में बच्ची की हत्या पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत का गहलोत पर हमला, शेखावत ने कहा- '9 साल की मासूम हैवानों की शिकार बनी''मां-बेटी CM गहलोत से सवाल भी नहीं कर सके'

हैवानियत से राजस्थान शर्मसार-

  • राजस्थान के आमेर में नाबालिग की हत्या
  • 9 साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या
  • सुनसान खंडहर में मिली डेड बॉडी
  • नग्न अवस्था में मिला नाबालिग का शव
  • नग्न शव की वजह से दुष्कर्म की आशंका

सवाल पब्लिक का-

1.रेप पर सवाल पूछने पर CM ने 'गाली' दी ? 
2.सोनिया जी, राहुल जी ये क्या हो रहा है ? 
3.होटल में पूरी सरकार...बाहर हाहाकार ? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर