Srinagar Encounter:श्रीनगर के  जकुरा में आतंकियों व सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, ढेर हुए 2 आतंकी, लश्कर-TRF से जुड़े हैं तार

Jammu-Kashmir Encounter: श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। आईजीपी ने बताया कि इस मुहिम को श्रीनगर पुलिस ने अंजाम दिया है। 

 Srinagar encounter
श्रीनगर में ढेर हुए 2 आतंकी, लश्कर-TRF से जुड़े हैं तार (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर शहर के जकुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया। ये लश्कर-TRF से जुड़े हुए थे, बताते हैं कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान इखलाक हाजम के तौर पर हुई है वह हसनपोरा अनंतनाग में एचसी अली मोहम्मद की हालिया हत्या में शामिल था और इनके पास से 2 पिस्तौल सहित दूसरी आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई हैं।

इससे पहले बुधवार को ही सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी, उस दौरान मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी मारा गया था आतंकी की पहचान उमर इश्फाक मलिक उर्फ मूसा के तौर पर की गई थी।

गौर हो कि जम्मू कश्मीर में आतंकियो के खिलाफ चल रहा अभियान तेजी से जारी है ,हाल ही में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राज्यसभा में कहा था कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370  को निरस्त करने के बाद अब तक 439 आतंकवादी ढेर किए जा चुके हैं।

गौर हो कि पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शब्बीर अहमद पर हुए हमले में लिप्त हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकी मूसा को सुरक्षाबलों ने बुधवार को एक मुठभेड़ में मार गिराया था पुलिस ने उसके एक ओवरग्राउंड वर्कर को भी गिरफ्तार किया था वहीं उसके अन्य साथियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चला रखा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर