Hyderabad rape murder case: आरोपी की मां बोली- यदि बेटे ने गलती की है तो उसे जिंदा जला दो [VIDEO]

देश
किशोर जोशी
Updated Dec 01, 2019 | 10:02 IST

Hyderabad rape murder case : तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद पूरा देश गुस्से में है। इस बीच चार आरोपियों में से एक आरोपी की मां ने कहा है कि यदि उसके बेटे ने गलती है तो उसे जिंदा जला दो।

Telangana Cyberabad Doctor Murder and gang rape case accused mother says If my son is wrong burn him
आरोपी की मां बोली- बेटे ने गलती की है तो उसे जिंदा जला दो 
मुख्य बातें
  • साइबराबाद में वेटरिनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की घटना से देशभर में गुस्सा
  • पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
  • एक आरोपी की मां बोली- जैसे उन्होंने पीड़िता को जलाया वैसे ही मेरे बेटे को भी जला दो

साइबराबाद: तेलंगाना के साइबराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हई हैवानियत के बाद देशभर के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग उठ रही है। पशु चिकित्सक से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार और हत्या करने वाले आरोपियों में से एक की माँ ने अपने बेटे के लिए सख्त सजा की मांग की है। आरोपी की मां का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने बेटे के लिए मौत की मांग कर रही है। 

आरोपी की माँ से कहा, 'अगर मेरा बेटा गलत है, तो उसे उसी तरह जलाओ, जैसे उन्होंने पीड़िता को जलाया था। क्या पीड़िता भी एक माँ की बेटी नहीं है? मैं आज बहुत दुखी हूँ, मैं  समझ सकती हूँ कि पीड़ित लड़की की माँ क्या गुजर रही होगी।'  इससे पहले शनिवार को सूचना मिली थी कि चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपियों में से दो ट्रक ड्राइवर हैं जबिक दो अन्य क्लीनर हैं। सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

आपको बता दें कि बुधवार को 27 वर्षीय पशु चिकित्सक एक क्लिनिक पर गईं थीं। इस दौरान डॉक्टर ने एक टॉल प्लाजा की पार्किंग में अपनी स्कूटी पार्क की थी। उसके बाद डॉक्टर ने आगे जाने के लिए कैब बुक कर ली। आरोपियों ने डॉक्टर को पार्किंग में स्कूटी पार्क करते हुए देख लिया था।

इसके बाद आरोपियों ने खौफनाक साजिश रची। जब डॉक्टर कुछ समय बाद वापस आई तो उसकी स्कूटी पंचर हुई थी, जो कि आरोपियों ने साजिशन की थी। इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर को मदद की पेशकश की। रात साढ़े नौ बजे के करीब पीड़िता ने अपनी बहन को फोन करते हुए बताया कि उसकी स्कूटी पंचर हो गई है। इस दौरान पीड़िता ने बताया कि उसे डर भी लग रहा है क्योंकि कुछ लोग उसे घूर रहे हैं। इसके कुछ समय बाद पीड़िता का फोन स्विच ऑफ हो गया।

बाद में आरोपियों ने पीड़िता को एक सुनसान जगह पर ले जाकर बंधक बना लिया और फिर गैंगरेप किया। रेप के बाद आरोपियों ने शव को पेट्रोल छिड़क कर जलाने की कोशिश भी की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर