'मथुरा में जन्मभूमि के स्थान से मस्जिद हटाना आपके एजेंडा में है?' योगी आदित्यनाथ ने दिया ये जवाब

Yogi Adityanath on Mathura: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत में कहा है कि मथुरा में तो भगवान कृष्ण की ही पूजा होती है। आस्था का सम्मान हमारी प्राथमिकता है।

Yogi Adityanath
योगी आदित्यनाथ 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टाइम्स नाउ नवभारत को EXCLUSIVE और बेबाक इंटरव्यू दिया है। इस खास बातचीत में सीएम योगी आदित्यनाथ से हर मुद्दे पर सवाल पूछा गया। जब उनसे मथुरा को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट के बारे में पूछा तो उन्होंने सीधे कुछ नहीं कहा लेकिन इशारों में ही उन्होंने बड़ी बात कही। उनसे सवाल किया गया कि मथुरा में जन्मभूमि के स्थान से मस्जिद हटाना आपके एजेंडा में है? 

इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मथुरा में तो भगवान कृष्ण की ही पूजा होती है। अयोध्या में भगवान राम की होती है, काशी में बाबा विश्वनाथ की होती है। बरसाना में राधा रानी की होती है। ये सभी राजनीति से ऊपर की चीजें हैं। आस्था का सम्मान हमारी प्राथमिकता है। 

वहीं केशव प्रसाद मौर्या के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि उनका ट्वीट किस परिप्रेक्ष्य में है, इस पर मेरी चर्चा नहीं हुई है। मौर्या ने ट्वीट कर कहा था कि अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है। मथुरा की तैयारी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर