मौलाना तौकीर रजा के बयान पर मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले-यूपी में किसी की हैसियत नहीं, ऐसी कार्रवाई होगी कि याद रखेंगी पुश्तें

दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई के बाद उत्तर प्रदेश के मौलवी तौकीर रजा ने  देशव्यापी 'जेल भरो' आंदोलन की बात कही है, उनके बयान पर  प्रदेश सरकार के मंत्री  नंद गोपाल नंदी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Nand Gopal Nandi on Tauqir Raza's statement
तौकीर रजा के बयान पर यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने दिया ये जवाब 

Nand Gopal Nandi on Tauqir Raza's statement: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती वाले दिन हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है वहीं एमसीडी ने भी इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर की कार्रवाई की थी, हालांकि इस पर फिलहाल रोक लगा दी गई है।

दिल्ली में बुलडोजर की इस कार्रवाई के बाद उत्तर प्रदेश में बरेली के मौलवी तौकीर रजा ने कहा है कि ईद के 10 दिन बाकी हैं। उसके बाद हम देशव्यापी 'जेल भरो' आंदोलन शुरू करेंगे।अपने देश से प्यार करने वाले हिंदू और मुसलमान दोनों आंदोलन का हिस्सा होंगे।

..'तो मुसलमान दिल्ली में धावा बोलेंगे'

इसी प्रेस कांफ्रेस में मौलाना तौकीर रजा ने एक अल्टीमेटम जारी करते हुए चेतावनी दी थी कि अगर राज्य और केंद्र दोनों की सरकार ने अपने तरीके नहीं बदले तो मुसलमान दिल्ली में धावा बोलेंगे और ईद के बाद 'जेल भरो आंदोलन' शुरू करेंगे।

तौकीर रजा बोले- हिजाब विवाद BJP-RSS की साजिश, बहू-बेटियों को निहार नहीं पाते इसलिए आपत्ति

'उस पर ऐसी कड़ी कार्रवाई होगी कि उसकी सात पुश्तें याद रखेंगी'

वहीं मौलाना के इस विवादित बयान पर यूपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा, यूपी में किसी की हैसियत नहीं है कि कोई ऐसा बयान दे, अगर दिया है तो उस पर ऐसी कड़ी कार्रवाई होगी कि उसकी सात पुश्तें याद रखेंगी, यूपी में ऐसे लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है।' मौलाना तौकीर रजा ने पीएम मोदी को धृतराष्ट्र बताया था और कहा था कि उनको  धृतराष्ट्र की भूमिका से बाहर आना चाहिए और कोई ऐसा मजबूत निर्णय लेना चाहिए, जिससे इस तरह के माहौल को नियंत्रित किया जा सके। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर