Rahul Gandhi Trolling:...जब राहुल गांधी बोले 'आटा 22 रुपए लीटर',लोगों ने ले लिए मजे, BJP ने लगाई क्लास-VIDEO

flour for Rs 22 a liter: दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस के महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन में जब राहुल गांधी बोले 'आटा 22 रुपए लीटर', लोग सोशल मीडिया पर ले रहे हैं मजे..

Rahul Gandhi trolling
जब राहुल गांधी बोले 'आटा 22 रुपए लीटर'...  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन आज दिल्ली के रामलीला मैदान में किया, इस दौरान अपने संबोधन में राहुल गांधी की जुबान फिसल गई और वो बोल गए-'आटा 22 रुपए लीटर'...हालांकि तुरंत ही उन्होंने अपनी गलती सुधार ली, लेकिन तब तक लोगों को मौका मिल गया और मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

प्रदर्शन के दौरान  राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया, उनके संबोधन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह  "पहले आटा 22 रुपए लीटर था, जबकि अब 40 रुपए लीटर है' बोलते हुए नजर आ रहे हैं, उनके पूरे संबोधन के  एक छोटे हिस्से को वीडियो के जरिए शेयर किया जा रहा है और बीजेपी वाले खासतौर पर इसे लेकर राहुल पर हमलावर हैं।

गौर हो कि संडे को दिल्ली के रामलीला मैदान में राहुल गांधी ने कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में केंद्र सरकार पर निशाना साधा इस स्पीच में उन्होंने यूपीए सरकार के दौरान जरूरी सामान की कीमतों को लेकर वर्तमान सरकार के समय से तुलना की इसी दौरान उनकी जुबान फिसली।

राहुल गांधी ने कहा कि देश की हालत आपको दिख रही है, देश में क्या हो रहा आप से छुपा नहीं है, जब से बीजेपी की सरकार आई है नफरत और क्रोध बढ़ता ही जा रहा है। राहुल ने कहा कि नफरत किसको होती है, जिसको डर होता है, उसी के दिल में नफरत होती है। जो डरता नहीं है उसके दिल में नफरत नहीं होती है।

राहुल गांधी ने BJP और RSS पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते कहा कि ये दोनों देश में जानबूझकर नफरत एवं डर का माहौल पैदा कर रहे हैं।राहुल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर लोगों में भय पैदा करते हैं। साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद से नफरत और बंटवारा बढ़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर