UPPSC APO Recruitment 2022: सहायक अभियोजन अधिकारी पदों पर बहाली, 44 पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन

UPPSC Sarkari Naukri 2022: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने सहायक अभियोजन अधिकारी के पदों पर बड़ी संख्या में भर्ती निकाली है।

UPPSC Job Bharti 2022 Sarkari Naukri
UPPSC 2022 Sarkari Naukri 
मुख्य बातें
  • यूपीपीएससी की ओर से कई पदों के लिए निकाली गई है भर्ती।
  • आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in की मदद से 21 मई 2022 तक करें आवेदन।
  • 21 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए आवेदक की उम्र।

UPPSC Job Bharti 2022: यूपीपीएससी यानी उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की ओर से सहायक अभियोजन अधिकारी के 44 खाली पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवार भर्ती को लेकर आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in की मदद से 21 मई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इस बारे में विवरण संबंधित कुछ और जानकारी नीचे दी हुई है।

UPPSC APO Bharti 2022 के लिए शैक्षणिक योग्यता की अगर बात करें तो आवेदक के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय यानी यूनिवर्सिटी से विधि स्नातक (लॉ ग्रेजुएट) की डिग्री होनी चाहिए।

Also Read: Bank of India Recruitment 2022: बैंक में 696 पदों पर बहाली, इन खाली पदों पर हो रहीं भर्तियां

UPPSC की ओर से निकाली गई भर्ती को लेकर आयु सीमा जान लेना भी जरूरी है। आवेदक के उम्र की गणना 1 जुलाई 2022 से की जाएगी। इसके अलावा आवेदक की उम्र 21 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए।

Also Read: JEE Main Admit Card: जेईई मेन 2022 सेशन 1 के प्रवेश पत्र जल्द होंगे जारी, जानिए कैसे डाउनलोड करें हॉल टिकट

UPPSC APO भर्ती की चयन प्रक्रिया:
यूपीपीएससी की ओर निकाली गई भर्तियों में आवेदकों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा के लिए योग्य होंगे। इसके अतिरिक्त मुख्य परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए भी बुलाया जाएगा।

अगली खबर