मछली या दैत्य! क्रेन के सहारे निकालनी पड़ी बाहर, साइज देखकर लोगों के उड़े होश

Shocking Video: सोशल मीडिया पर मछली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, मछली की साइज पर लोगों को यकी नहीं हो रहा था।

16 Foot Long Fish Found in Chili Watch Viral Video
मछली की साइज देखकर दंग रह गए लोग  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • चिली में मिली अजीबोगरीब मछली
  • 5 मीटर से ज्यादा लंबी थी मछली की साइज
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Weird Fish Viral Video: ये दुनिया अजीबोगरीब रहस्यों से भरी हुई है। यहां कई बार आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। चिली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि, यहां मछुआरों ने काफी अजीबोगरीब मछली पकड़ी है। मछली की साइज देखकर हर कोई दंग रह गया। हैरानी की बात ये है कि इस मछली को बाहर निकालने के लिए क्रेन तक बुलाना पड़ गया। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, चिली में मछुआरों के एक समूह ने अजीबोगरीब 16 फुट की मछली को देखा। इस मछली को देखकर हर कोई हैरान रह गया। कई लोग तो उसे राक्षस मछली समझने लगे। इस मछली को निकालने के लिए क्रेन को बुलाना पड़ा। वीडियो में भी आप देख सकते हैं क्रेन से मछली लटका हुआ है। काम करने वाले लोगों ने उसे हवा में लटका दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, मछली की पहचान ओरफिश के रूप में हुई है, जिसकी लंबाई 5 मीटर से ज्यादा है। 

ये भी पढ़ें -  Video: पानी में चलने के लिए शख्स ने भिड़ाया ऐसा जुगाड़, बड़े-बड़े दिग्गज हो गए 'जबरा' फैन

मछली की साइज देखकर दंग रह गए लोग

वहीं, इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। वीडियो को आठ लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। आलम ये है कि वीडियो पर मजे लेते हुए लोग कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि यह काफी डरावनी मछली है। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी मछली पहले कभी नहीं देखी। सोशल मीडिया पर इस मछली की काफी चर्चा हो रही है। तो इस मछली को देखकर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं। 

अगली खबर