Viral: इस तस्वीर में बिल्ली के साथ-साथ छिपे हैं 7 लोग, 99 प्रतिशत लोग ढूंढने में हो गए फेल

Puzzle Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने लोगों को कन्फ्यूज कर दिया है। क्योंकि, इसमें लोगों को ऐसी चीजें ढूंढने के लिए कहा गया है, जिसमें ज्यादातर लोग फेल हो गए हैं।

Can You Find 7 people And one Cat in Viral Photo
तस्वीर ने लोगों को किया कन्फ्यूज  |  तस्वीर साभार: Twitter

Puzzle Viral Photo: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई तस्वीरें शेयर होती हैं। इनमें कुछ सुकून देने वाली होती हैं, जबकि कुछ को देखकर हैरानी होती है। कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जो लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं, कुछ कन्फ्यूज करने वाली तस्वीरें होती हैं। एक ही ऐसी ही तस्वीर इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं, क्योंकि, इसमें सात लोगों और एक बिल्ली को ढूंढने के लिए कहा जा रहा है। आलम ये है कि 99 प्रतिशत लोग इसमें फेल हो गए हैं। 

पहेली वाली इस तस्वीर को देखकर लोग उलझन में पड़ गए हैं। क्योंकि, इस वायरल तस्वीर (Viral Photo) में एक साथ कई चीजें हैं जिसे लेकर लोग कन्फ्यूज हो गए हैं और दिमाग खपाने के बाजवूद इस पहेली को सुलझा नहीं पा रहे हैं। दअसल, लोगों को चैलेंज दिया गया है कि इस तस्वीर में पांच एडल्ट, दो बच्चे और एक बिल्ली है, जिसे जल्द से जल्द ढूंढकर बताना है। इस गुत्थी को सुलझाने के लिए आपको थोड़ा एक्टिव होना पड़ेगा और अपने दिमाग को दौड़ाना होगा। तो दिमाग के घोड़े दौडाएं और सभी को ढूंढकर बताएं... 
 


तस्वीर ने लोगों की बत्ती गुल कर दी...

कुछ लोग तस्वीर में लोगों को ढूंढने में तो सफल हो गए। लेकिन, बिल्ली नजर नहीं आ रही है। कई लोगों का कहना है कि आखिर बिल्ली कहां है? तो क्या आप इस पहेली को सुलझाने में कामयाब हुए या नहीं? हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी जिन्होंने इस पजल को सॉल्व कर लिया है। ट्विटर पर @TheFigen नाम के अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि 45 सेकेंड में इस पहेली को सॉल्व कर दिया गया है। तो आपका जवाब क्या है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर