शातिर चोर किसे कहते हैं, इस वीडियो को देख समझ जाएंगे, नजारा देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन

Chori Viral Video: सोशल मीडिया पर चोरी का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीन मानिए आप दंग रह जाएंगे।

Chori Video Rob Mobile Phone on Railway Crossing Shocking Video Goes Viral
अनोखे अंदाज में चोरी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चोरी का चौंकाने वाला वीडियो
  • चोर का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Chori Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक वीडियो शामिल होते हैं। कुछ वीडियो (Chori Viral Video) तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं और चर्चा का विषय बन जाते हैं। इसी कड़ी में चोरी का एक ऐसा वीडियो (Trending Video) सामने आया है, जिसे देखकर यकीन मानिए आप एक पल के लिए हक्के-बक्के रह जाएंगे और आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। आलम ये है कि वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 

आज तक आपने चोरी के कई वीडियो देखे होंगे या फिर उसके बारे में सुना होगा। लेकिन, शातिर किसे कहते हैं इस वीडियो को देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा। क्योंकि, जिस तरह से एक शख्स ने रेलवे क्रॉसिंग के पास मोबाइल फोन की चोरी की उसने वहां मौजूद लोगों को भी चौंका दिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं रेलवे क्रॉसिंग पर काफी संख्या में लोग खड़े हैं। देखकर ऐसा लगता है जल्द ही ट्रेन आने वाली है। तभी दूसरी तरफ से एक शख्स पैदल आते हुए नजर आता है। इसके बाद वो लोगों के बीच पहुंच जाता है और इधर-उधर घूमता है। एक शख्स बाइक पर बैठे हुए फोन पर बात कर रहा होता है। अचानक पैदल आने वाला शख्स पलक झपकते ही मोबाइल फोन छीनता है और फरार हो जाता है। फिर क्या होता है आप खुद इस वीडियो में देखें...     

ये भी पढ़ें -  बुलेट की सवारी से लेकर घुड़सवारी तक....देखें सोनाली फोगाट के 5 धांसू वीडियो

धांसू अंदाज में चोरी

वीडियो (Shocking Video) देखकर आप भी यह कह रहे होंगे सच में ये तो शातिर चोर है भाई। क्योंकि, जिस अंदाज में उसने चोरी की उसे देखकर सब भौचक्के रह गए। लेकिन, यह पूरा मामला पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@GabbbarSingh' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 22 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर कुछ लोग हैरानी जता रहे हैं, तो कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं। 

अगली खबर