Viral: चिलचिलाती गर्मी में साइकिल से खाना लेकर पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय, तस्वीर वायरल होने पर खुल गई किस्मत

Delivery Boy Viral Photo: राजस्थान में एक डिलीवरी ब्वॉय 42 डिग्री तापमान में खाना लेकर कस्टमर के पास पहुंचा। कस्टमर ने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसके बाद लोग उसकी लगातार मदद कर रहे हैं।

Delivery Boy Delivers Food On Time in 42 degree temperature in rajasthan people crowdfund
डिलीवरी ब्वॉय की बदल गई किस्मत  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • 42 डिग्री तापमान में साइकिल से खाना लेकर पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय
  • सोशल मीडिया पर डिलीवरी ब्वॉय की तस्वीर वायरल
  • लोग जमकर कर रहे डिलीवरी ब्वॉय की मदद

Delivery Boy Viral Photo: सोशल मीडिया (Social media) आज के समय में लोगों के लिए ऐसा जरिया बन चुका है, जिसके सहारे कईयों की किस्मत बदल गई। कुछ लोग तो रातोंरात सेलिब्रिटी बन गए और उन पर 'धनवर्षा' होने लगी। एक ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक साइकिल वाले डिलीवरी ब्वॉय पर यूजर्स पैसे बरसा रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उसके काम की सराहना करते हुए उसकी तारीफ कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

देश में इन दिनों गर्मी का सितम जारी है। कई जगहों पर तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच चुका है। आलम ये है कि लोगों का घर से निकलना दुभर हो गया। ऐसे में राजस्थान से एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने लोगों को झकझोर दिया और सोचने पर मजबूर कर दिया। बताया जा रहा है कि यहां चिलचिलाती गर्मी में एक डिलीवरी ब्वॉय साइकिल से खाना लेकर कस्टमर के पास पहुंचा। किसी ने उस डिलीवरी ब्वॉय की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और अब यह वायरल हो गई है। तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया और अब लोग उस पर दिल खोलकर पैसा 'लुटा' रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -  Viral Video: अब पाकिस्तानी यूट्यूबर ने 'कच्चा बादाम' की धुन पर गाया रमजान गीत, लोगों ने लगा दी 'क्लास'

सोशल मीडिया ने बदल दी किस्मत!

ट्विटर पर आदित्य शर्मा ने डिलीवरी ब्वॉय की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' मेरे यहां तापमान 42 डिग्री है। इसके बावजूद मेरा ऑर्डर मुझे समय पर मिल गया। हैरानी की बात ये है कि डिलीवरी ब्वॉय साइकिल से आया था'। आदित्य ने आगे बताया कि इनका नाम दुर्गाशंकर मीणा है और वो उन्होंने बी. कॉम. तक पढ़ाई की है। 12 साल तक एक स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाते थे। लेकिन, कोरोना में उनकी नौकरी चली गई, जिसके बाद वो डिलीवरी ब्वॉय बन गए। इतना ही नहीं दुर्गाशंकर अब भी बच्चों को ऑनलाइन प्राइवेट ट्यूशन देते हैं, लैपटॉप की किस्त भी उनकी सैलरी से ही कटती है। लोगों ने जब उनकी दर्दभरी कहानी सुनी तो उनकी मदद करनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें पैसे भेजने शुरू कर दिए और अब तक उन्हें इतने पैसे मिल चुके हैं कि वो एक बाइक खरीद सकते हैं और जरूरत के कई सामान भी खरीद सकते हैं।  

अगली खबर