Deoghar Ropeway Accident: देवदूत बने IAF के जवान, रेस्क्यू का वीडियो देख भारतीय सेना पर करेंगे गर्व

Deoghar Ropeway Rescue Video: देवघर रोपवे हादसे में बचाव अभियान जारी है। इस रेस्क्यू ऑपरेशन में कई टीमें लगी हुई हैं। ऐसे में IAF का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिस पर लोग गर्व कर रहे हैं।

IAF recommenced rescue operations at Deoghar ropeway in Jharkhand Watch Viral Video
भारतीय सेना के जवानों को सलाम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देवघर में रोपवे हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
  • IAF के जवान इस तरह लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल रहे हैं
  • भारतीय वायुसेना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Deoghar Ropeway Rescue Video: रविवार को झारखंड के देवघर में रोपवे हादसे के बाद बचाव अभियान लगातार जारी है। इस रेस्क्यू ऑपरेशन में भारतीय वायु सेना की टीम, NDRF की टीम, भारत तिब्बत सीमा पुलिस और जिला प्रशासन की संयुक्त टीम जुटी हुई हैं। अब तक कई लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। हालांकि, कुछ लोग अब भी फंसे हैं। ऐसे में IAF का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद एक बार फिर भारतीय सेना को ना केवल सलाम करेंगे बल्कि उन पर गर्व करेंगे। 

इस विषम परिस्थिति में भारतीय सेना के जवान किसी देवदूत से कम नहीं नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह IAF के जवान बच्चों, महिलाओं को जान पर खेलकर सुरक्षित बाहर निकाल रहे हैं। क्योंकि, रोपवे घने जंगलों से होकर गुजरता है, जहां एयरमार्ग के अलावा दूसरे मार्ग से पहुंचना काफी मुश्किल है। इस वीडियो को ट्विटर पर IAF के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral Video: अब पाकिस्तानी यूट्यूबर ने 'कच्चा बादाम' की धुन पर गाया रमजान गीत, लोगों ने लगा दी 'क्लास'

इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान भी हैं और भारतीय सेना की तारीफ करते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। तो आइए, देखते हैं इस वीडियो पर लोग किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। 

अगली खबर