Viral: इस बच्ची ने लाखों लोगों का दिल जीता, वीडियो देख कहेंगे, 'ये है असली पापा की परी'

Today Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका मन भी भावुक हो जाएगा।

Father Daughter Emotional Video Goes Viral
दिल जीत लेगा वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाई ये मासूम बच्ची
  • लोकल ट्रेन में अपने पिता को खिला रही थी फल
  • बच्ची की मासूमियत ने जीता लोगों का दिल

Father Daughter Viral Video: कहते हैं दुनिया में बाप-बेटी का रिश्ता सबसे अलग और जुदा होता है। एक पिता के लिए उसकी बेटी हमेशा गुड़िया ही रहती है, चाहे वो कितनी ही बड़ी क्यों ना हो जाए। पिता अपनी बेटी को दुनिया की हर खुशियां देना चाहता है। अपने आस-पास या फिर सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप जरूर कहेंगे,'ये है पापा की असली परी'।  

दावा किया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो मुंबई का है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स अपनी मासूम बच्ची के साथ लोकल ट्रेन (Local Train) में सफर कर रहा है। शख्स जमीन पर बैठा होता है, जबकि उसकी बेटी उसके पास खड़ी होती है। तभी बड़ी मासूमियत के साथ उसकी बेटी उसे फल खिलाती है। पिता भी बड़े प्यार से फल को खाता है। इसके बाद वो खुद भी एक टुकड़े को खा लेती है। इस खूबसूरत पल ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया और बच्ची की मासूमियत पर लोग फिदा हो गए। तो पहले आप भी इस वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें -  Dulha Dulhan Ka Video: स्टेज पर बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी लड़के ने जो किया देखते रह जाएंगे

दिल को छू लेने वाला वीडियो

वीडियो देखकर आपका मन भी जरूर गदगद हो गया होगा। यकीनन बच्ची का अंदाज आपका भी दिल जीत रहा होगा। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'sankisakshi' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, एक लाख 13 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, लोग इस वीडियो की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

अगली खबर