Viral: मौका पाकर भालू ने गाड़ी के साथ किया कुछ ऐसा, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया ये वीडियो

Bear Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भालू मजे लेते हुए कार का दरवाजा खोलता है और फिर जंगल की ओर से भाग जाता है।

funny viral video bear open car door and run watch funny video goes viral
भालू ने तो गजब कर दिया...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भालू की मस्ती
  • गाड़ी का दरवाजा खोलकर हो गया फरार
  • वीडियो मजा रहा धमाल

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर लोगों यही समझ में नहीं आता कि आखिर हुआ क्या? इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो जिसे देखकर लोग थोड़ा हैरान भी हैं, हंस भी रहे हैं और सोच में पड़े हैं कि भालू ने ऐसा क्यों किया? आलम ये है कि इस वीडियो अब तक 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

वैसे तो आपने कई जानवरों को आपस में लड़ते हुए देखा होगा। प्यार करते हुए देखा होगा। लेकिन, आज कल जानवरों के भी काफी अजीबोगरीब शौक होते जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग दंग रह जाते हैं। इस वीडियो में भी एक भालू ने भी कुछ ऐसा किया है। जंगलों के बीच एक शानदारी गाड़ी खड़ी है। तभी एक भालू वहां पहुंच जाता है। भालू इधर-उधर देखता है और सीधे गाड़ी के पहुंच जाता है फिर दरवाजा खोलकर अंदर देखता है। कुछ सेंकेंड वहां भालू खड़ा होता है और मजे लेते हुए जंगल की ओर फरार हो जाता है। पहले वीडियो देखें...

भालू ने ली मौज...

वीडियो को देखकर आप भी जरूर कन्फ्यूज हुए होंगे कि आखिर भालू करना क्या चाह रहा था? कुछ लोगों को ऐसा लग रहा है कि भालू गाड़ी के साथ मजे ले रहा है और इंसान को 'बेवकूफ' बनाने की कोशिश कर रहा है। फिलहाल, मामला जो भी हो लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 'animalsventure' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, काफी संख्या में लोग इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे चुके हैं। 

अगली खबर