फैशन का जलवा...चिप्स के पैकेट से बनी साड़ी पहन लड़की ने मचाया धमाल, वीडियो वायरल

Chips Packet Saree Funny Video: दुनिया में क्रिएटिविटी की कमी नहीं है। लोग ऐसी-ऐसी चीजें बना डालते हैं, जिस पर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक लड़की ने कुछ ऐसा ही कमाल किया है। उसने पसंदीदा फ्लेवर वाले चिप्स जमकर खाए और फिर सारे पैकेट को इकट्ठा कर लिए। इसके बाद इन पैकेट्स को जोड़कर लड़की ने मजेदार साड़ी तैयार कर दी।

Girl Makes Saree Out Of Potato Chips Wrappers Video Goes Viral
क्रिएटिविटी देखकर लोग रह गए दंग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फैशन और क्रिएटिविटी के नाम पर महिला ने मचाया धमाल
  • चिप्स के पैकेट से बनाई चमचमाती साड़ी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Chips Packet Saree Video: शायद ही ऐसा कोई होगा, जिसे आलू के चिप्स पसंद ना हो। कई लोग तो चटकारे लेकर अलग-अलग फ्लेवर के आलू चिप्स खाते हैं। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि क्या आप भी चिप्स का पैकेट जमा करते हैं या फिर उससे कोई चीज बनाते हैं। यकीनन आपका जवाब ना ही होगा। लेकिन, एक लड़की ने चिप्स के पैकेट्स का ऐसा इस्तेमाल किया है और ऐसी शानदार साड़ी (Chips Packet Saree) बना दी, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो गया है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

दुनिया में क्रिएटिविटी की कमी नहीं है। लोग ऐसी-ऐसी चीजें बना डालते हैं, जिस पर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक लड़की ने कुछ ऐसा ही कमाल किया है। उसने पसंदीदा फ्लेवर वाले चिप्स जमकर खाए और फिर सारे पैकेट को इकट्ठा कर लिए। इसके बाद इन पैकेट्स को जोड़कर लड़की ने मजेदार साड़ी तैयार कर दी। इतना ही नहीं लड़की ने लोगों को साड़ी पहनकर भी दिखाई है। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह पहले वह चिप्स खाती है और फिर कुछ समय बाद नीले और चांदी रंग के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by BeBadass.in (@bebadass.in)

ये भी पढ़ें -  'डिजिटल इंडिया' ही नहीं भिखारी भी 'डिजिटल', कैश नहीं तो ऑनलाइन दें भीख, वीडियो वायरल

गजब की क्रिएटिविटी

वीडियो देखकर पहले तो लोग हैरान हुए। लेकिन, लड़की की क्रिएटिविटी देखकर लोगों ने उसकी तारीफ भी की। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'bebadass.in' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं, इस वीडियो को सबसे पहले 'Mae.co.in' द्वारा शेयर किया गया था। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर चटकारे लेते हुए यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। किसी का कहना है कि साड़ी हो तो ऐसी हो वरना ना हो। एक ने लिखा, ' हम सभी एक स्नैक की तरह दिखना चाहते हैं'। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर