शरीर के पीछे खुजली करते हुए अंदर फंस गई कांच की बोतल, और फिर डॉक्टरों को करना पड़ा ये काम

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 23, 2019 | 00:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शरीर के पिछले हिस्से में खुजली करते हुए अचानक कांच की एक बोतल शख्स के शरीर के अंदर चली गई जिसे बाद में सर्जरी से बाहर निकालना पड़ा।

bottle stuck in ass
शख्स के पीछे फंस गई बोतल 

ग्वांगडोंग: डॉक्टरों ने 60 वर्षीय व्यक्ति के मलाशय से सात इंच लंबी कांच की बोतल को निकाला जो उसने गलती से अपने अंदर डाल ली थी। चीन के ग्वांगडोंग प्रांत के डोंगगुआन के वेन ने मेडिक्स को बताया कि वह बोतल का इस्तेमाल अपने शरीर के पिछले हिस्से पर खुजली करने के लिए कर रहा था तभी यह अचानक उसके शरीर के अंदर घुस गई।

आदमी ने पश्चिमी और पारंपरिक चीनी चिकित्सा के अस्पताल का अपनी समस्या बताई और इस दौरान उसे दो इंच चौड़ी बोतल के साथ चलने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था।

डॉक्टरों ने एक स्कैन किया और उसके गुदा से करीब दो इंच दूर वेन के मलाशय में रखी बोतल का पता लगाया। पेट के नीचे इस बोतल के शख्स के अंदर होने का अनुमान बाहर से ही लगाया जा सकता था।

अस्पताल में कोलोन और रेक्टल सर्जरी विभाग के निदेशक डॉ. लिन जून ने एक सर्जरी की मदद से बोतल को निकाला। सर्जरी के बाद उसी दिन मरीज को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

डेली मेल की रिपोर्ट में कहा गया है कि बोतल में पारंपरिक चीनी मच्छर से बचाने वाली क्रीम और खुजली वाले साबुन के तौर पर उपयोग होने वाले तरल का इस्तेमाल किया गया था।

ऐसी ही एक अन्य घटना में, एक 22 वर्षीय चीनी महिला ने गलती से 30 सेंटीमीटर लंबी, उल्टी नली ’को निगल लिया था, जो उसने वजन कम करने के लिए ऑनलाइन खरीदी थी। वह उल्टी करने की कोशिश करते हुए एमेटिक ट्यूब का इस्तेमाल कर रही थी और तभी इसे निगल गई थी।

अगली खबर