Viral Video: जन्माष्टमी पर मासूम बच्ची ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप भी कहेंगे- 'राधा कैसे ना जले'

janmashtami Viral Video : जन्माष्टमी पर एक मासूम बच्ची ने 'राधा कैसे ना जले' गाने पर शानदार डांस किया है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

janmashtami Viral Video little girl dance on radha kaise na jale song video goes viral
बच्ची ने जीता लोगों का दिल...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • देशभर में जन्माष्टमी की धूम
  • 'राधा कैसे ना जले...' गाने पर बच्ची ने किया शानदार डांस
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Janmashtami Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो हमेशा कोई ना कोई वीडियो धूम मचाए रहता है। लेकिन, जब भी कोई फेस्टिवल होता है तो उससे रिलेटेड वीडियो भी यूजर्स जमकर शेयर करते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो सीधे लोगों के दिलों को छू लेते है। इतना ही नहीं उन पर लाखों-करोड़ों में व्यूज भी आते हैं। इसी कड़ी में जन्माष्टमी के मौके पर एक सी छोटी बच्ची ने ऐसा धमाकेदार डांस किया जो लोगों का दिल जीत रहा है। 

ये तो हम सब जानते हैं सोमवार से देश में जन्माष्टमी की धूम है। रात 12 बजे लड्डू गोपाल का जन्मोत्सव मनाया गया। इस दौरान सोशल मीडिया पर भी लोग जन्माष्टमी को अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। कोई 'कान्हा' बन रहा है, तो कोई कृष्ण भजन पर डांस करके वीडियो बना रहा है। ऐसे में एक छोटी सी बच्ची ने भी बेहद खासा अंदाज में जन्माष्टमी को सेलिब्रेट किया है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं बैकग्राउड में लगान मूवी का गाना 'राधा कैसा ना जले...'  गाना बज रहा है। उस गाने पर बच्ची जिस अंदाज में डांस कर रही है उसने लोगों का दिल जीत लिया। पहले देखें ये प्यारा वीडियो...

बच्ची ने जीता लोगों का दिल

वीडियो देखने के बाद आप भी जरूर 'मंत्रमुग्ध' हो गए होंगे। आलम ये है कि बच्चे के डांस मूव्स को देखकर लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'tania_and_sony' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 

अगली खबर