Video: बीच सड़क 2 बब्बर शेरों ने जमाया डेरा, कैमरे में कैद हुआ अद्भुत नजारा

Lion Viral Video: आमतौर पर शेर का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। ऐसे में जब किसी का सामना उससे हो जाए तो अंजाम क्या हो सकता है इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। लेकिन, गुजरात के अमरेली जिला में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला।

Lion Video Two Lions Sitting on road in Gujarat Watch Viral Video
शेरों ने सड़क पर जमाया सिंहासन 
मुख्य बातें
  • गुजरात में दो शेरों ने सड़क पर जमाया सिंहासन
  • शेरों को देखकर वीडियो बनाने लगे लोग
  • धारी-तुलसीश्याम मार्ग पर विरल दिखता है यह नजारा

आज कल जानवर (Animal Video) जंगलों से निकलकर रिहायशी इलाकों को अपना अड्डा बना रहे हैं। कभी कोई हाथी इंसानी इलाके में नजर आता है, तो कभी तेंदुआ लोगों के घरों में घुस रहा है। वहीं, कहीं सड़कों पर शेर घूमता नजर आता है। कई बार ये जानवर चुपचाप आते हैं और फिर चले जाते हैं। लेकिन, कई बार ये तांडव भी मचाते हैं, जिससे लोग काफी खौफ में आ जाते हैं। इसी कड़ी में दो बब्बर शेर (Lion Video) का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। क्योंकि, इन दो शेरों ने बीच सड़क अपना डेरा जमा लिया था।

आमतौर पर शेर का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। ऐसे में जब किसी का सामना उससे हो जाए तो अंजाम क्या हो सकता है इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। लेकिन, गुजरात के अमरेली जिला में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां काफी समय तक दो शेर सड़क के बीचोंबीच आराम से बैठे रहे। हालांकि, इस दौरान दोनों ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह दो शेर मजे से सड़क पर बैठे हैं। वहीं, सड़क से गुजरने वाले लोग इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं।  

कैमरे में कैद हुआ अद्भुत नजारा

बताया जा रहा है कि धारी - तुलसीश्याम मार्ग पर 2 शेर काफी समय तक बैठे रहे। इस दौरान लोग उन दोनों का वीडियो बनाते रहे। वहीं, जब गाड़ियों का आवागमन शुरू हुआ तो दोनों शेर वहां से चलते बने। ऐसा कहा जाता है कि धारी से तुलसीश्याम जानेवाले मार्ग पर कभी-कभी ऐसा नजारा देखने को मिलता है। अब यह मजेदार वीडियो सोशल मीडया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर घूम रहा है। कुछ लोग इस वीडियो को देखकर जहां हैरान हैं, तो कुछ कहना है कि यह खतरनाक भी हो सकता है। 

अमित राजपूत की रिपोर्ट

अगली खबर