फोन पर कहा इमरजेंसी है...मौके पर पहुंची पुलिस तो सच्चाई जान दिमाग के उड़ गए परखच्चे

Ajab Gajab News: अमेरिका में पुलिस को इमरजेंसी नंबर पर कॉल आई। पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो सच्चाई जान सबके होश उड़ गए।

Monkey Call To Police on Emergency number Then what happened Know About Truth
पुलिस के साथ हुआ बड़ा खेल.. 
मुख्य बातें
  • अमेरिका से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • पुलिस को इमरजेंसी नंबर पर कॉल आई
  • मौके पर पहुंचने पर मामला कुछ और था

Ajab Gajab News: जब कभी कोई मुसीबत में फंसता है, तो मदद के लिए पुलिस को फोन करता है। अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग इमरजेंसी नंबर होते हैं। अमेरिका में भी मदद के लिए पुलिस को इमरजेंसी कॉल आती है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम पर मौके पर पहुंच जाती है। लेकिन, पुलिस को ऐसी सच्चाई पता चलती है जिसके बारे में जानकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे। क्योंकि, फोन करने वाला कोई इंसान नहीं बल्कि एक बंदर था। सुनकर जरूर झटका लगा होगा। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये अजीबोगरीब घटना घटी है कैलिफोर्निया के  San Luis Obispo में है। पुलिस ने बताया कि हमें 911 इमरजेंसी नंबर पर मिस कॉल आया। हमनें तुरंत वापस उस नंबर पर कॉल किया। पुलिस ने टेक्स्ट करने की कोशिश भी की। लेकिन, कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। क्योंकि, यह कॉल चिड़ियाघर से आई थी। पुलिस की टीम तुरंत वहां पहुंच गई और जांच करने में जुट गई। पुलिस ने चिड़ियाघर के लोगों से पूछताछ की, लेकिन सबने कहा कि उन्होंने पुलिस को कॉल नहीं की। इतना ही नहीं कर्मचारियों ने यहां तक कहा कि चिड़ियाघर में कोई आपातकालीन स्थिति नहीं थी। बाद में पता चला कि यह फोन एक बंदर ने की थी। इस सच्चाई को जानकर सब दंग रह गए।   

ये भी पढ़ें -  नाव पर इंटरव्यू ले रही थी महिला एंकर, अचानक बिगड़ा बैलेंस और नदी में जा गिरी, वीडियो वायरल

बंदर ने माहौल बना दिया...

पुलिस के अनुसार, ये बंदर Capuchin प्रजाति का है, जो कि नेचर के अनुसार काफी जिज्ञासु होते हैं। कर्मचारियों का कहना है कि जिस वक्त पुलिस के पास कॉल गई बंदर उस वक्त खुला घूम रहा था। अक्सर वो लोगों को फोन डायल करते देखता है। लिहाजा, उसने कॉल लगा दी होगा। अब यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।  

अगली खबर