Viral: गटागट दारू पीने के बाद बंदर ने की जबरदस्त एक्टिंग, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

दो बंदर साथ में बैठे हैं, वहीं एक बंदर के हाथ में दारू की बोतल है और वह बड़े मजे से उसे पिए जा रहा है। दारू पीने के बाद बंदर जिस तरह का एक्सप्रेशन देता है उसने लोगों का दिल जीत लिया है।

Monkey Viral Video Monkey Drink Liquor Funny Viral Video in Hindi
बंदर का जबरदस्त अंदाज...  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • बंदर ने मजे लेते हुए पी शराब
  • शराब पीने के बाद बंदर का जबरदस्त रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर बंदर का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बंदर ने दारू पीने के बाद जिस तरह के रिएक्शन दिए हैं, उसे देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यकीन मानिए इस वीडियो को देखन के बाद आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे और एक बात जरूर कहेंगे, ' ओ भाई मौज करा दी'।

आज कल सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो इतने जबरदस्त होते हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखते हैं। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर हैरानी भी होती है। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक बंदर गटागट दारू पीए जा रहा है। दो बंदर साथ में बैठे हैं, वहीं एक बंदर के हाथ में दारू की बोतल है और वह बड़े मजे से उसे पिए जा रहा है। दारू पीने के बाद बंदर जिस तरह का एक्सप्रेशन देता है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। देखें वीडियो...

हमका पीनी है पीनी है...

बंदर का अंदाज देखकर आप भी जरूर झूम उठे होंगे। क्योंकि, हो सकता है इससे पहले बंदर का इस तरह का अंदाज आपने नहीं देखा हो। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फेसबुक पर इस वीडियो को 'राजू विजय' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को दस लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, पांच हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किए हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर