चुनाव ड्यूटी करतीं  Yellow Sari वाली रीना द्विवेदी मैडम तो याद हैं, इस बार बदला है अंदाज, देखें तस्वीरें

Yellow Sari wali Madam New Look: चुनाव ड्यूटी के दौरान पीली साड़ी वाली मैडम रीना द्विवेदी ने इसबार अपना लुक बदल लिया है, इस दफा वो स्लीवलेस टॉप और ट्राउजर में नजर आईं हैं। 

Reena Dwivedi viral photo
इस बार भी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Reena Dwivedi viral photo: साल 2019 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान एक फोटो खूब वायरल हुई थी। इसमें पीली साड़ी और काला चश्मा पहने एक महिला कर्मचारी पोलिंग बूथ पर नजर आई थी, उनके लुक ने लोगों का खासा ध्यान खींचा था, इस बार भी वो इलेक्शन ड्यूटी कर रही हैं लेकिन इस बार ड्रेस कुछ अलग है।

गौर हो कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी में दिखीं रीना द्विवेदी को लोग पीली साड़ी वाली चुनाव अधिकारी कहने लगे थे और उनका वो लुक बेहद वायरल हुआ था।

वहीं इस बार रीना द्विवेदी की ड्यूटी लखनऊ के मोहनलाल गंज विधानसभा क्षेत्र में लगी है और इस बार भी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं- 

गौर हो कि रीना द्विवेदी  देवरिया की रहने वाली हैं  और वो लखनऊ में लोक निर्माण विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात हैं, रीना मोहनलालगंज में मतदान की तैयारियों में जुटी हैं ड्यूटी पर रवाना होने से पहले रीना का गेटअप कुछ अलग दिखाई दिया, आम लोगों और पोलिंग अफसरों के साथ पुलिसवाले भी रीना के साथ सेल्फी लेते दिखाई दिए।

फोटो साभार- सोशल मीडिया

अगली खबर