मुकेश अंबानी ने तिरुपति मंदिर पहुंचकर भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन, गजराज ने दिया 'आशीर्वाद'

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 16, 2022 | 21:57 IST

Mukesh Ambani Elephant Video: मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद मुकेश अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ हाथियों के पास गए। इसके बाद राधिका मर्चेंट अपने हाथों से हाथियों को केले खिलाती हुई नजर आईं।

mukesh
मुकेश अंबानी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मुकेश अंबानी आंध्र प्रदेश की तीर्थ नगरी तिरुपति पहुंचे
  • मुकेश अंबानी ने भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन और मंदिर में पूजा की
  • अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी थीं साथ

Mukesh Ambani Elephant Video: रिलायंस इंडस्ट्रीज से मुखिया मुकेश अंबानी शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला स्थित भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भगवान की पूजा-अर्चना की। साथ ही दान-दक्षिणा भी दिया। मुकेश अंबानी ने मंदिर में डेढ़ करोड़ रुपए का दान दिया। मुकेश अंबानी के साथ उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर और एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट भी मौजूद थीं।

तिरुपति पहुंचे मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी जब मंदिर पहुंचे तो उन्होंने परिसर में ही मौजूद हाथी का भी आशीर्वाद लिया। खास बात यह है कि गजराज भी मुकेश अंबानी से खुश नजर आए। आप देख सकते हैं कि मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद मुकेश अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ हाथियों के पास गए। इसके बाद राधिका मर्चेंट अपने हाथों से हाथियों को केले खिलाती हुई नजर आईं। राधिका हाथी के सामने थोड़ा डरती भी नजर आ रही हैं, लेकिन मंदिर के लोगों ने राधिका को आगे कराया। इसके बाद हाथी ने अपना सूंड उठाकर राधिका मर्चेंट को आशीर्वाद दिया। देखें वीडियो- 

गजराज से लिया आशीर्वाद

राधिका के आशीर्वाद लेने के बाद मुकेश अंबानी भी आगे आए और उन्हें भी गजराज ने सिर पर अपना सूंड रखकर आशीर्वाद दिया। अंबानी ने मंदिर में दर्शन के बाद कहा कि वह तिरुमाला पहुंचकर बहुत खुश हैं। उन्होंनेवेंकटेश्वर स्वामी से सबके लिए कामना की। अंबानी शुक्रवार तड़के ही मंदिर पहुंच गए थे। उन्होंने मंदिर में पूजा के बाद तिरुमाला की पहाड़ी स्थित गेस्टहाउस में कुछ समय भी बिताया। 

अगली खबर